logo

INDvsZIM : सीरीज में वापसी करने की उम्मीद से उतरेगी शुभमन आर्मी, दूसरा मुकाबला आज

india_zim.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 टी20I मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज होगा। पहला मुकाबला भारतीय टीम 13 रन से हार गई। वहीं आज के मुकाबले में युवा टीम इंडिया वापसी करने की उम्मीद से उतरेगी। मुकाबला हरारे में हरारे स्पोर्ट्स क्लब में भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे शुरू खेला जाएगा। टॉस 4 बजे हो जाएगा। पहले मैच में इंडिया की तरफ से रियान पराग, अभिषेक शर्मा और ध्रुव जुरेल ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया, लेकिन खास प्रदर्शन नहीं कर सके। आज सबकी नजर उनपर होगी। 


हार की जिम्मेदारी कप्तान गिल ने ली
पहले मुकाबले की बात करें तो भारत के युवा कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और जिम्बाब्वे ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 115 रन का स्कोर बनाया। जवाब में टीम इंडिया 19.5 ओवर में 102 रन पर ऑलआउट हो गई। यह जिम्बाब्वे की भारत पर तीसरी जीत थी। इस जीत से मेजबान टीम ने 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।इस करारी हार के बाद टीम इंडिया के नए युवा कप्तान शुभमन गिल ने खुद इस हार की जिम्मेदारी ली। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मैच में कहां गलतियां हुईं।


टीम इंडिया
शुभमन गिल (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे, साई सुदर्शन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हर्षित राणा।

Tags - SportsSports newsIndian cricket TeamZimbabwe cricket teamBCCIICC