logo

IPL 2022 : दो धुरंधर टीमों के बीच खेला जाएगा आज का मैच, पहला स्थान पाने की लगी होड़ 

lsggt.jpg

डेस्क:
आज IPL 2022 का 57वां मैच लखनऊ सुपर जयंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (MCA) पुणे,  में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि पॉइंट्स टेबल पर लखनऊ पहले स्थान तो गुजरात दूसरे स्थान पर है। दोनों नई टीमों ने इस सीजन में अपने प्रदर्शन से सबको दंग कर दिया है। LSG ने 11 मैच खेलकर 8 में जीत हासिल की है और उसका नेट रन रेट +0.703 है। GT ने भी 11 मुकाबलों में 8 जीते हैं और उसका नेट रन रेट +0.120 है।


शानदार प्रदर्शन करके टॅाप पर बनी है लखनऊ  
लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल की कप्तानी में लगातार शानदार प्रदर्शन करके टॅाप पर बनी है। सीजन की शुरूआत में गुजरात के हार का सामना करना पड़ा था हालांकि कुछ मैचों बाद ही यह टीम बेहतरीन प्लेइंग यूनिट के तौर पर सामने आई। वही गुजरात टाइटंस हार्दिक पांड्या की अगुवाई में वाली टीम पिछले दो मैचों में अपनी लय को बरकरार नहीं रख पाई है। 


लखनऊ के पास अच्छा मौका 
सीजन की पहली भिड़ंत में लखनऊ सुपर जायंट्स को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन, मंगलवार को कप्तान केएल राहुल के पास इस हार का बदला लेने का अच्छा मौका है। पिछले मैच में लखनऊ जहां केकेआर को शिकस्त देते हुए आ रही है तो वहीं गुजरात टाइटन्स को मुंबई के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।