logo

JOB : 5000 अभ्यर्थियों को मिलेगी नौकरी, 20 तारीख को इन दस्तावेजों के साथ पहुंचें नियोजनालय

JOBS1.jpg

रांचीः 

सुजुकी मोटर्स गुजरात के तरफ से 5000 अभ्यर्थियों को नौकरी दी जाएगी। इसके लिए अवर प्रादेशिक नियोजनालय-सह-मॉडल करियर सेंटर रांची में 20 सितंबर को रोजगार मेला लगेगा। सुबह 10.30 बजे से 4 बजे तक यह कैंप चलेगा। अभ्यर्थियों को अपना रजिस्ट्रेशन निकटतम नियोजनालय में या www. rojgar.jharkhand.gov.in / www.ncs.gov.in  पर ऑनलाइन करना होगा। जिन्होंने पहले से रजिस्ट्रेशन करवा लिया है उन्हें दोबारा नहीं करना है। अवर प्रादेशिक नियोजनालय के नियोजन पदाधिकारी ने कहा है कि यह प्राइवेट क्षेत्र की भर्ती है, इसलिए चयन प्रक्रिया में नियोजनालय का किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं है।  


स्टूडेंट्स ट्रेनी के पोस्ट पर होगी भर्ती
 
जिन 5 हजार लोगों को नौकरी दी जाएगी, वो सभी स्टूडेंट्स ट्रेनी के पद पर होंगे। इसमें शामिल होने वालों को कम से कम 10वीं परीक्षा पास होना चाहिए। कंपनी के अनुसार 50 प्रतिशत मार्क्स अनिवार्य है। 18 से 21 साल तक के युवाओं को ही इस पद पर नियुक्त किया जाएगा। जॉब लोकेशन गुजरात होगा। मेडिकल फैसिलिटी भी कंपनी देगी। सैलेरी 11000 रुपए है। कैंटीन फैसिलिटी भी सब्सिडी रेट पर कंपनी की तरफ से दिया जाएगा।  


मूल प्रमाण पत्र लेकर होना होगा उपस्थित
अभ्यर्थियों को अपना सभी मूल प्रमाण पत्र, उसकी एक छायाप्रति और बायोडाटा (02 कॉपी), दो पासपोर्ट साईज फोटो के साथ लाना होगा। नियोजन पदाधिकारी की ओर से कहा गया है कि  फेस मास्क, सेनिटाइजर एवं ग्लब्स इत्यादि लाना का उपयोग जरूरी है