logo

दिल्ली : राहुल गांधी पहुंचे AIIMS लालू यादव से मुलाकात कर जाना हाल

rahul-reuters.jpg

डेस्क:
कांग्रेस(Congress) नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने (Rahul Gandhi) शुक्रवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) पहुंचकर राष्ट्रीय जनता दल(RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की। उन्होंने चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी भी ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को बीते बुधवार को एयर एंबुलेंस के जरिये पटना से दिल्ली लाकर एम्स में भर्ती कराया गया था।

74 वर्षीय लालू को नाजुक हालत में लाया गया था AIIMS
बिहार के 74 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री को बुधवार रात को एम्स में भर्ती कराया गया था। पटना के एक अस्पताल में लालू प्रसाद के कंधे समेत तीन जगह ‘फ्रैक्चर' का शुरुआती इलाज किया गया। इससे पूर्व वह अपने घर में गिर पड़े थे, जिस वजह से उन्हें ये फ्रैक्चर हुए हैं। राजद के एक नेता ने बताया कि राहुल गांधी ने लालू से मुलाकात की और चिकित्सकों से उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली है ।

तबीयत में हुआ सुधार, बेटी मीसा ने शेयर की मस्कुराते हुए तस्वीर  
AIIMS में भर्ती किये जाने के बाद लालू यादव की तबीयत में सुधार है। लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर लालू यादव की फोटो शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में लालू यादव की तबीयत पहले से ज्यादा बेहतर नजर आ रही है और वह एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं। मीसा भारती ने ट्वीट किया, आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है। वे बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं और सहारा लेकर खड़े हो रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू यादव से बेहतर कौन जानता है।