logo

आर्टिस्ट ने पटाखों से दादी के लिए बना दी 'स्वर्ग की सीढ़ी', इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि; देखिए VIDEO

china_st.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आतिशबाजी की सीढ़ी नजर आ रही है। सीढ़ी आकाश की ओर जा रहा है। इस वीडियो को जारी करने वाले व्यक्ति ने लिखा है कि इसे "स्वर्ग की सीढ़ी" (Stairway to Heaven) कहा जाता है। दरअसल, इसे चीन के एक व्यक्ति ने अपनी दादी के श्रद्धांजलि देने के लिए बनाया है। वहीं एक अन्य सोशल मीडिया एक्स हैंडल से पोस्ट करने वाले यूजर ने बताया कि इसकी ऊंचाई 1650 फुट थी।


अनोखे अंदाज में दादी को श्रद्धांजलि दिया
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में तेज रोशनी के साथ एक सीढ़ी को आकाश की ओर जाते हुए दिखाया गया है। ‘एक्स’ (पहले ट्विटर) पर ‘Juanita Broaddrick’ नाम के हैंडल से 39 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया गया है।वीडियो शेयर करने वाले हैंडल का कहना है कि इसे "स्वर्ग की सीढ़ी" (Stairway to Heaven) कहा जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कियांग ने इसके जरिए अपनी दादी को श्रद्धांजलि दी है, जिन्होंने हमेशा से उसके कलाकार बनने के सपने को सपोर्ट किया था।


वीडियो को 6.9 मीलियन लोगों ने देखा 
इस वीडियो पर लगातार लोगों के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘चीनी लोग बहुत रचनात्मक होते हैं। ’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘उसकी दादी को आतिशबाजी बहुत पसंद रही होगी’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘क्या शानदार श्रद्धांजलि है! मुझे भी अपनी दादी की बहुत याद आती है।’वहीं एक भारतीय यूजर ने लिखा, "कल्पना कीजिए अगर भारत में किसी ने ऐसा किया होता तो पूरी दुनिया एक साथ भारत को प्रदूषण और न जाने किन-किन चीजों को लेकर उपदेश दे देती। लेकिन यहां लोग इसे सिर्फ प्रेम का एक रूप दिखाने में लगे हैं।"बता दें कि अबतक इस वीडियो को 6.9 मीलियन लोगों ने देखा है। 
 

Tags - chinachina newsStairway to Heaven