logo

दुमका : ईस्ट जॉन बैडमिंटन चैंपियनशिप का उदघाटन में बोले बसंत सोरेन दुमका में जल्द खुलेगा बैडमिंटन एकेडमी 

BASANT_SOREN.jpg

दुमकाः
दुमका के इंडोर स्टेडियम में ईस्ट जॉन बैडमिंटन चैंपियनशिप का उदघाटन विधायक  बसंत सोरेन के हाथों किया गया। बता दें कि यह  29 मार्च से 31 मार्च तक ईस्ट जॉन बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। इस चैंपियनशिप में छह राज्यों के लगभग 150 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। बिहार,झारखंड,उत्तर प्रदेश,उत्तराखंड,ओडिशा तथा पश्चिम बंगाल व राष्ट्रीय तथा अंतराष्ट्रीय स्तर के बैडमिंटन खिलाड़ी भी इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं।

 

दुमका में जल्द खुलेगा बैडमिंटन अकादमी 

इस अवसर पर बसंत सोरेन ने कहा कि सरकार खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। यहां के युवा खेल में रुचि रखते हैं तथा युवाओं को खेल के माध्यम से एक बेहतर प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने का कार्य सरकार द्वारा किया जा रहा है। विधायक ने दुमका में जल्द ही बैडमिंटन अकादमी खोलने की बात कही। 

 


150 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। 
इस अवसर पर डीआईजी सह जिला बैडमिंटन संघ के संरक्षक सुदर्शन प्रसाद मंडल ने कहा कि यह आयोजन निश्चित रूप से यहाँ के बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए लाभकारी होगा। 6 राज्यों के लगभग 150 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को बेहतर आवासन की व्यवस्था उपलब्ध कराया गया है। सीमित संसाधनों में बेहतर सुविधा खिलाड़ियों को उपलब्ध कराया गया है। इसके उपरांत अतिथियों ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया एवं सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने हेतु शुभकामनाएं दी।