logo

क्यूरेस्टा ग्लोबल हॉस्पिटल ने टीम का किया विस्तार, अब और बेहतरीन मिलेगी स्वास्थ्य सुविधाएं

hospital1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
क्यूरेस्टा ग्लोबल हॉस्पिटल ने अपनी टीम बढ़ाने का ऐलान किया है। हॉस्पिटल ने अपनी मेडिकल टीम में अत्यधिक कुशल और अनुभवी डॉक्टरों के एक नए समूह को शामिल करने की घोषणा करते हुए खुशी जाहिर की है। उनके द्वारा कहा गया है कि यह महत्वपूर्ण विस्तार समाज को असाधारण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की हमारी निरंतर प्रतिबद्धता के अनुरूप है। 


यह हमारे अस्पताल के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण-चेयरमैन अविनाश कुमार 
क्यूरेस्टा ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के चेयरमैन अविनाश कुमार ने नई नियुक्तियों के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि "हम अपनी टीम में डॉक्टरों के ऐसे प्रतिष्ठित समूह का स्वागत करते हुए उत्साहित हैं। उनकी विविध विशेषज्ञता और मरीजों के देखभाल के प्रति समर्पण, शीर्ष-स्तरीय चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने की हमारी क्षमता को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाएगा। यह हमारे अस्पताल के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है और हमें विश्वास है कि हमारे यहाँ के मरीजों को उनकी उपस्थिति से बहुत लाभ होगा।" क्यूरेस्टा ग्लोबल हॉस्पिटल हमेशा से ही चिकित्सा नवाचार और रोगी देखभाल में सबसे आगे रहा है। इन प्रतिष्ठित डॉक्टर्स को शामिल करने के साथ, हम रांची में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के अपने मिशन को पूरा करने की और अग्रसर है। 


जानें नई टीम में कौन-कौन
नई टीम की जानकारी देते हुए प्रबंधन की ओर से बताया गया कि इसमें न्यूरो साइंसेज विभाग जैसे विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शामिल हैं डॉ. संजय कुमार, डॉ. पैट्रिक मिंज और टीम लैप्रोस्कोपिक और मिनिमली इनवेसिव सर्जरी विभाग डॉ. (मेजर) रमेश दास, डॉ. ओम प्रकाश और टीम कार्डियक साइंसेज विभाग डॉ. अनुपम कुमार और टीम मैक्सिलो फेशियल और ट्रॉमा सर्जरी विभाग डॉ. अनुज कुमार और कई अन्य दिग्गज डॉक्टर व्यापक और उन्नत चिकित्सा सेवा प्रदान करने की हमारी क्षमता को बढ़ाने के लिए हमारे साथ जुड़ रहे हैं। रोगी देखभाल के प्रति उनकी विशेषज्ञता और समर्पण हमारे बस्पताल और हमारे द्वारा सेवा प्रदान किए जाने वाले समुदाय के लिए अमूल्य संपत्ति होगी।

Tags - Caresta Global HospitalCaresta Global Hospital ranchiJharkhand news