logo

सीएम हेमंत का पलामू दौरा आज, मेधा डेयरी का करेंगे उद्घाटन

soren7.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः 
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज पलामू के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पूरे कार्यक्रम का शेड्यूल बताया गया है जिसमें सीएम 11.30 बजे से लेकर शाम के 4.30 बजे तक काफी व्यस्त रहने वाले हैं। पलामू के चियांकी स्थित गणके में स्थापित मिल्क प्रोसेसिंग प्लांट का उद्घाटन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज करेंगे। मेधा डेयरी द्वारा संचालित होने वाले इस प्लांट के उद्घाटन से जुड़ी सारी तैयारी जिला प्रशासन ने पूरी कर ली है। तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम पलामू में दो घण्टे रुकेंगे। हालंकि सीएम का दौरा हवाई मार्ग से प्रस्तावित है इसलिए मौसम खराब होने के कारण इसके टलने की भी आशंका जताई जा रही है। 


कुछ देर में होंगे रवाना 
बता दें कि रांची के स्टेट हैंगर से 11:55 बजे मुख्यमंत्री को लेकर हेलीकॉप्टर पलामू के लिए उड़ान भरेगा। 12: 40 बजे चियांकी एयरपोर्ट सीएम पहुचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से मेधा डेयरी के मिल्क प्रोसेसिंग प्लांट का उद्घाटन करने जायेंगे। उद्घाटन समारोह एक बजे से शुरू होगा। कार्यक्रम की समाप्ति तीन बजे होगी। 3: 15 बजे सीएम रांची के लिए उड़ान भरेंगे। ख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज पलामू के डालटनगंज के गणके गांव में 28 करोड़ की लागत से नवनिर्मित मेधा डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और मेधा डेयरी प्रबंधन ने लगभग तैयारी पूरी कर ली है. बता दें कि यह राज्य का सातवा मेधा डेयरी प्लांट होगा।


इन लोगों को मिली जिम्मेदारी 
उद्घाटन कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए डीसी शशिरंजन, एसपी रिष्मा रमेशन, डीडीसी रवि आनंद, एसडीएम राजेश साह, डीटीओ अनवर हुसैन, एनसीसी परितोष प्रियदर्शी, प्लांट के जीएम पवन मारवाह, जेएमएम जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिन्हा समेत अन्य गण्मान्य ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और संबंधित कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N