logo

कांग्रेस : बन्ना ने बीजेपी के गढ़ में लगाया सेंध, कांग्रेस को मिला भेल यूनियन का समर्थन

banna.jpg

डेस्कः
इन दिनों झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता उत्तराखंड में हैं। चुनाव प्रचार के तीसरे दिन बन्ना गुप्ता ने भाजपा के कोर वोटर समझे जाने वाले BHEL कर्मचारी यूनियन में जबरदस्त सेंधमारी की है। यूनियन के नेता रामयश सिंह और उनके पूरे टीम का समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर सिंह को मिल गया है। बताया जाता हैं कि इस यूनियन की रानीपुर विधानसभा क्षेत्र में जबरदस्त पकड़ हैं। आज यूनियन नेता रामयश सिंह की अध्यक्षता में होटल रेडिशन में महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसमें मुख्य रूप से झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता उपस्थित रहे, बन्ना गुप्ता ने उपस्थित यूनियन नेताओं को यकीन दिलाया कि राज्य में कांग्रेस सरकार बनने के बाद उन लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।


भाजपा को हराना है 
इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि देवों की भूमि पर भाजपाई भ्रष्टाचारियों ने कब्जा कर लिया है, अब वोट की चोट से ‘भाजपा और भ्रष्टाचार’, दोनों को हराने का मौका आया है। बन्ना गुप्ता ने कांग्रेस की घोषणा पत्र को याद दिलाते हुए कहा कि हमारी सरकार फिर से इंदिरा अम्मा कैंटीन की शुरुआत करेगी। इंदिरा अम्मा कैन्टीन शुरू होने से जहां आम लोगों को कम पैसों में पौष्टिक खाना मिलेगा, तो वहीं स्थानीय महिलाओं को रोजगार भी मिल पाएगा।


200 यूनिट फ्री बिजली 
साथ ही उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाओं से अब देवभूमि वंचित नहीं रहेगी, कांग्रेस की सरकार 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली देकर, जनता का आर्थिक बोझ बांटेगी। इस अवसर पर कांग्रेस नेता अशोक सिंह के अलावे भेल यूनियन के कई पदाधिकारी एवं यूनियन नेता उपस्थित रहे।