logo

Update : मोरहाबादी में गोलीबारी:  अपराधी कालू लामा की गई जा'न, दो जख्मी 

kalu.jpg

रांचीः
मोराबादी मैदान के पास हुई गोलीबारी की घटना में अपराधी कालू लामा की मौत हो गयी है। कालू की मौत रिम्स में इलाज के दौरान हुई। कालू लामा ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है।  हाल ही में वह जेल से बाहर आया था। इस गोलीबारी की घटना में कालू लामा का भाई राजू लामा और बब्बन विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल हुए है। 

 


 


चार की संख्या में अपराधी थे
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधी पहुंचे और उन्होंने कार सवार पर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया। घटना में तीन लोगों की गोली लगी थी। कालू लामा को गंभीर अवस्था में  रिम्स ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान अपराधी की मौत हो गयी है।  घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि चार की संख्या में अपराधी पहुंचे थे। 


दो लोगों का इलाज चल रहा 
फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इधर भागते समय अपराधियों ने कुछ राहगीरों पर भी फायरिंग की है। रांची में फायरिंग को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कालू लामा अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था। अचानक अपराधियों ने कार को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू की। वो लोग भागने लगे लेकिन अपराधियों ने उन्हें जमीन पर पटक कर गोली मारी।  आनन-फानन में तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन कालू लामा की मौत हो गयी।