logo

पलामू में अपराधी बेलगाम, दो युवकों को मारी गोली

ganeshpooja1.png

द फॉलोअप डेस्क

पलामू जिले के मेदिनीनगर के सदर थाना क्षेत्र में जुआ खेल कर घर लौट रहे दो युवकों को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी है। गोली दोनों युवकों के पैर में लगी है। गंभीर रूप से घायल पीड़ितों को उपचार के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि इस वारदात को सदर थाना क्षेत्र के अमानत नदी के पास सिंगरा खुर्द में रात के नौ बजे अंजाम दिया गया है।

 

जुआ खेल कर घर लौट रहे थे पीड़ि

इस घटना में जख्मी हुए दोनों युवक चैनपुर थाना क्षेत्र के पथरा के रहने वाले हैं. जख्मी युवकों का नाम उदित प्रसाद और मंटू चौरसिया है, जो वारदात के समय जुआ खेलकर अपने घर लौट रहे थे। पीड़ित पंडवा से अपने घर पथरा लौट रहे थे, जब अपराधियों ने उनपर गोली चलाई।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि बिसफुट्टा पुल से करीब डेढ़ किमी पहले सदर थाना के पास पीछे से आकर अपराधियों ने युवकों की स्कूटी रोकी और पैर में गोली मारकर भाग गए। बाइक सवार अपराधियों की संख्या दो थी। वारदात के दौरान लूटपाट की घटना को अंजाम नहीं दिया गया है। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पीड़ितों को इलाज के लिए एमआरएमसीएच ले जाया गया। गोली मारने का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद पुलिस टीम के साथ पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, जल्द ही अपराधियों का पता लगा लिया जाएगा ।

Tags - Criminals Palamu two youths Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News