logo

धनबाद : आरोपी पर कार्रवाई करने के लिए एएसआई मांग रहा था 20 हजार, एसएसपी ने किया सस्पेंड

bjhiujoi.jpg

धनबाद: 
जोड़ापोखर थाना के एएसआई सुमन कुमार को घूस मांगने के आरोप में सस्पेंड हो गये हैं। आरोपी एएसआई मारपीट मामले में आरोपी पर कार्रवाई करने के लिए पीड़ित से 20 हजार रुपए की मांग रहे थे। घूस मांगने की बात को पीड़ित ने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया था। यह ऑडियो एसएसपी संजीव कुमार पहुंचाया गया जिसके बाद एएसआई को निलंबित कर दिया गया। बता दें कि तीन दिन पहले पीड़ित के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। 


कार्रवाई करने के लिए पैसे मांग रहा था
बताया जा रहा है कि रंजय यादव तीन दिन से थाने का चक्कर लगा रहा था। जोड़ापोखर थाना के एएसआई सुमन सिंह ने आरोपी पर कार्रवाई करने के लिए रंजय यादव से 20 हजार रुपये की मांग की, जिसके बाद रंजय यादव ने सोमवार को धनबाद एसएसपी और ग्रामीण एसपी से मिल कर सारी बात बता दी। पैसा मांगने के मामले को धनबाद एसएसपी ने गंभीरता से लिया और एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया। 


क्या हुआ था दरअसल 
गौरतलब है कि तीन दिन पहले रंजय यादव के साथ मारपीट हुई थी। चिंटू यादव और साथ ही कुछ दूसरे लोगों ने रंजय की जमकर पिटाई की थी। जिसके बाद रंजय का हाथ टूट गया है। रंजय न्याय के लिए तीन दिन से थाना का चक्कर लगा रहा था। जब बात नहीं बनी तो वह उच्च अधिकारियों से मिला और पुलिस पदाधिकारी एएसआई सुमन सिंह के खिलाफ शिकायत की।