logo

झारखंड के इस स्कूल में वायरल हुआ हमास का वीडियो, पेरेंट्स की शिकायत पर प्रशासन चौकन्ना

classroom.jpg

द फॉलोअप डेस्क
इजरायल और हमास के बीच जंग जारी है। अब तक इस लड़ाई में कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है। वहीं कई लोग अपनी जिंदगी बचाने के लिए जद्दोजहत कर रहे हैं। इसी बीच हमास की हिंसा का एक वीडियो झारखंड के रामगढ़ जिले के स्कूल में वायरल हो गया। स्कूल के वाट्सएप ग्रुप पर हमास की हिंसा का वीडियो और कुछ अश्लील फोटो ने हड़कंप मचा दी। जब पेरेंट्स ने यह वीडियो देखा तो उन्होंने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को शिकायत की। जिसके बाद स्कूल प्रशासन मामले को लेकर चौकन्ना हुई। 


दोषी की कार्रवाई की उठी मांग
मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ जिले के एक प्राइवेट स्कूल के वाट्सएप ग्रुप पर हमास की हिंसा का वीडियो और कुछ अश्लील फोटो पोस्ट किया गया। जब पेरेंट्स की नजर इसपर पड़ी तो वो दंग रह गए। बच्चों से पूछने पर पता चला कि किसी स्कूल के बच्चे ने ही यह किया है। जिसके बाद अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापक से इसकी शिकायत की। साथ ही दोषी की कार्रवाई करने की मांग की। प्रिंसिपल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ग्रुप से वीडियो हटवाया। साथ ही छात्रों को इस व्हॉट्सएप ग्रुप में किसी भी प्रकार की पोस्ट करने से भी बैन कर दिया गया। 


होगी सख्त कार्रवाई- डीसी
मामले को लेकर रजरप्पा थाना के प्रभारी हरिनंदन सिंह कि यह एक प्राइवेट स्कूल का मामला है। स्कूल प्रशासन मामले पर अपनी कार्रवाई कर रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि मामले को लेकर न ही स्कूल प्रशासन और न ही पेंरेट्स की ओर से कोई शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि मामले को लेकर जिले के डीसी चंदन कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N