logo

एक ही लड़की से दो भाईयों को हुआ प्यार, पता चलने पर एक ने दूसरे भाई को दी खौफनाक सजा

lover5.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बोकारो के कथारा ओपी थाना क्षेत्र के झिरकी रविदास टोला में सोमवार को दिनदहाड़े की गयी मनीष रविदास (25 वर्ष) की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या उसके फुफेरे भाई विनोद रविदास ने की थी। विनोद ने पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के समक्ष विनोद ने कहा कि चितरपुर की एक लड़की से वर्षों से प्रेम करता हूं। उससे शादी भी कर चुका हूं। इस मामले को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार समझौता भी हुआ है। मनीष भी उस लड़की के पीछे था। 


एक ही लड़की से दो भाइयों को हो गया प्यार
बताया जाता है कि इधर कुछ दिनों से युवती सही तरीके से उससे बात नहीं कर रही थी। ऐसे में अपनी प्रेमिका का कॉल डिटेल्स निकलवाया तो मनीष से नजदीकी का पता चला। तब सोमवार को ही गोमिया जाकर नुकीला टकुआ लोहार बनवाया। वहीं ग्लब्स भी खरीदने के बाद घर आ गया। फिर दोपहर में बाइक से मां के साथ मामा घर झिरकी आ गया। फिर घर में मनीष को अकेला पाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी बाइक से भाग गया। बांस झाड़ी के पास तालाब में हाथ- पैर धोने के बाद ऊपर पहना हुआ कपड़ा, गमछा व चाकू फेंक दिया। फिर बाइक से अपने घर आ गया। पुलिस ने टकुआ, खून के धब्बे लगे कपड़े व गमछा तथा प्रयुक्त बाइक संख्या जेएच0बीएम-9583 जब्त कर लिया।


युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी को ले कथारा चौक जाम
दिनदहाड़े घर में धारदार हथियार से हत्या के विरोध में गुस्साए परिजनों-ग्रामीणों ने मंगलवार को कथारा मुख्य चौक जाम कर दिया। बैनर-पोस्टर लिए हत्या में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी एवं जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे थे। जाम से गोमिया-फुसरो मुख्य मार्ग से आवागमन पूरी तरह से ठप पड़ गया, गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। कथारा ओपी पुलिस सहित गोमिया, बोकारो थर्मल व ललपनिया थाना तथा तेनुघाट व पेंक-नारायणपुर ओपी पुलिस पहुंची। कई घंटे बाद सड़क जाम हटाया गया। लेकिन  इसके बाद सीसीएल कथारा क्षेत्रीय अस्पताल में रखे शव को भी पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया गया।

Tags - Bokaro News Bokaro Latest News Bokaro News Bokaro Hindi News