logo

धर्म पूछकर गैंगरेप, सहेली आरोपियों के समुदाय की थी तो जाने दिया

ुोरगबोवो्.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना एरिया में हुए गैंगरेप का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना उस वक्त घटी थी जब पीड़िता और उसकी सहेली सुनसान सड़क पर स्कूटी सीख रही थी। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में एक युवक जिसका नाम चांद है उसने दोनों लड़कियों का नाम पूछा। उसमें से एक लड़की ने जब अपना धर्म मुस्लिम बताया तो युवकों ने उससे कहा कि तुमको कोई कुछ नहीं करेगा। वहीं पीड़िता ने जब अपना धर्म बताया तो सभी उसपर टूट पड़े। 30 नवंबर की रात यह घटना हुई थी। आरोपी घटनास्थल के पास के ही रहने वाले हैं। 


एक लड़की का धर्म एक होने के कारण कुछ नहीं किया 
डीसीपी विवेक यादव का कहना है कि 30 नवंबर को फैक्ट्री में काम करने वाली पीड़िता अपनी सहेली के साथ स्कूटी सीख रही थी। इसी दौरान सुनसान सड़क पर होने के कारण वहां से गुजर रहे इमरान, जुनेद और चांद ने पीड़िता की सहेली और उसके दोस्त को पकड़ लिया और फिर तीनों आरोपियों ने युवती से गैंगरेप किया। एक युवती को आरोपी झाड़ियों में खींचकर ले गए। वहीं आरोपी चांद ने दूसरी युवती का नाम पूछा। एक धर्म होने के कारण उससे कहा कि इसे कोई कुछ नहीं करेगा। डीसीपी ने बताया कि आरोपी चांद ने ही युवती का नाम पूछा और एक ही धर्म के होने के कारण उसे कुछ नहीं होने का आश्वासन दिया था। बाद में चांद, जुनैद, गोलू उर्फ हर्ष और सुल्तान और इमरान ने उसकी पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। 


पहले भी दे चुके हैं ऐसी घटना को अंजाम 
घटना के बाद पीड़िता किसी प्रकार घर पहुंची और उसने परिवार को इस बारे में जानकारी दी। जानकारी मिली कि आरोपियों ने पहले भी इसी इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि वे सुनसान स्थान पर युवती के दिखने पर उसे टारगेट करते थे। बाद में उसे बदनाम करने की धमकी देकर रेप करते थे। आरोपियों ने कुछ महीनों से ऐसा करने की बात कही है। हालांकि, इन मामलों में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।