logo

संसद में 'एंग्री यंग मैन' अवतार में दिखे राहुल, कहा- मणिपुर में मोदी सरकार ने हिंदुस्तान की हत्या की है 

rahulmodi_2023-08-09_at_8_05_13_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने संसद में स्पीकर और प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा की, आपने हमें रिन्यू किया, मुझे अडानी पर बोलने पर सजा मिली थी, जो शब्द दिल से आते हैं वो दिल में जाते हैं. पिछले साल मैं 130 दिनों के लिए भारत के कोने-कोने तक गया. समुन्द्र के तट से कश्मीर के बर्फ तक चला. बहुत सारे लोगों ने मुझसे पूछा राहुल तुम क्यूं चल रहे हो, तुम्हारा लक्ष्य क्या है, मैं तब जवाब नहीं दे पता था पर कुछ दिन में ही मुझे बात समझ आने लगा.


मैं, 'मोदी जी के' जेल में जाने को तैयार हूं

उन्होंने कहा, मेरे दिल में उस समय अहंकार था, मगर भारत ने वो अहंकार को मेरे दिल से मिटा दिया। मेरे घुटनों में दर्द था, फिर भी मैं रोज डर डर के चलता था कि क्या मैं कम चल पाउंगा, मैं जब डर कर हार मानता था तब कोई ना कोई आकर मुझ में ऊर्जा भर देते, एक रोज एक छोटी लड़की ने चिट्ठी दी और मुझसे कहा राहुल मैं तुम्हारे साथ हूं उसके ये बात ने मेरे भीतर पॉजिटव वाइब्स भर दिया. 

इन्होंने हिंदुस्तान के भीतर मणिपुर का कत्ल किया

राहुल गांधी ने कहा ये देश सिर्फ एक आवाज है. ये देश में सिर्फ दुख दर्द पीड़ा है. मैं कुछ दिन पहले मणिपुर गया. लेकिन प्रधानमंत्री आज तक मणिपुर नहीं गए, इन्होने भारत से मणिपुर को मिटा दिया, आज की सच्चाई ये है कि आज मणिपुर नहीं बचा, इन्होने मणिपुर को दो कैम्प में बाट दिया. मैं मणिपुर कैम्प गया मैं वहां जाकर बच्चें, महिलाओं और बुजुर्गों से बात किया पर प्रधानमंत्री ने एक से भी उनकी दर्द पीड़ा को नहीं सुनी। उस दौरान एक महिला ने मुझे बताया कि उसके सामने मेरे बेटा को गोली मारी मैं पूरी रात वो लाश के सामने बैठा रही उसने एक तस्वीर निकाल कर दिखाया और बोली बस मेरे पास बस अब एक यही बच्चा है. एक महिला से मैंने जैसे ही सवाल पूछा आपके साथ क्या हुआ ? वो महिला कांपते हुए वहीं बेहोश हो गई. इन्होंने हिंदुस्तान के भीतर मणिपुर का कत्ल किया है, मणिपुर को हिन्दुस्तान से अलग किया, ये लोग ने आज मणिपुर का कत्ल किया है.

आपने भारत माता की हत्या की, आप देशद्रोही हो

इन्होंने मणिपुर में भारत माता की हत्या की है, आप भारत माता के हथियारें हो. हिन्दुस्तान की सेना मणिपुर में एक दिन में शांति ला सकती है अगर मोदी जी हिन्दुस्तान की आवाज नहीं सुनते हैं, हिंदुस्तान की दिल की बात नहीं सुनते तो किसकी सुनते हैं ? रावण ने भी दो लोगों को सुनते थे मेघनाथ और कुम्भकरण की वैसे ही मोदी जी हिन्दुस्तान में बस दो लोगों का सुनते है अमित शाह और अडानी. हिन्दुस्तान की सेना मणिपुर में एक दिन में शांति ला सकती लंका को हनुमान ने नहीं जलाया था रावण के अहंकार ने जलया था. राम ने रावण को नहीं मारा था, रावण के अहंकार ने मारा था.

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N