logo

गढ़वा : JMM नेता की गोली मारकर हत्या, सरकार आपके द्वार कार्यक्रम से लौटे ही थे

ोबहव.jpg

गढ़वाः 
गढ़वा के चिनिया में अपराधियों ने सरेआम एक झामुमो नेता सह मुखिया पति अयूब अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना शुक्रवार की रात की है। जेएमएम के केंद्रीय नेता अयूब अंसारी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम से भाग लेकर वापस लौट रहे थे और गांव के लोगों की समस्या जानने के लिए मस्जिद के पास खड़े थे। तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने अयूब अंसारी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और फरार हो गए।


मंत्री के करीबी थे अयूब 
अयूब को चिनिया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। वहां से गढ़वा सदर अस्पताल के लिए उन्हें रेफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने अयूब को मृत घोषित कर दिया। अयूब के गर्दन में गोली लगी थी । स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार घात लगाए अपराधियों ने फायरिंग की थी। सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वह मंत्री मिथिलेश ठाकुर के काफी करीबी थे। परिजनों का कहना है कि उनके विपक्षी ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  अभीतक घटना के कारणों के पता नहीं चल पाया है। 

 

गिरफ्तारी की मांग

इधर घटना की खबर सुनते ही झामुमो कार्यकर्ताओं और आम लोगों की सदर अस्पताल में पहुचते ही भीड़ लग गयी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने इसकी कड़ी निंदा करते हुये आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।