logo

लातेहार में उग्रवादियों ने फिर फैलाई दहशत, दो हाइवा को किया आग के हवाले

militants.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लातेहार में एक बार फिर उग्रवादियों ने एक बार फिर दहशत फैलाने की कोशिश की है। शुक्रवार देर शाम उग्रवादियों ने यहां  हादवे को आग के हवाले कर दिया। जिसमें दोनों वाहन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। उग्रवादी संगठन टीपीसी ने वारदात की जिम्मेवारी ली है। इसके साथ ही उन्होंने कड़ी चेतवानी दी है। उस पर्चे में साफ साफ लिखा है कि अगर डिवीसी टीपीसी संगठन को मैनेज किये बिना काम किया तो फौजी कार्रवाई होगी। पुलिस उस पर्चे को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।


DVC कंपनी के ट्रांसपोर्टिंग कार्य में लगा था
घटना लातेहार के हेरहंज थाना थाना क्षेत्र के समीप नवादा पथ की है। जानकारी के मुताबिक दोनों हाइवा लातेहार जिले के हेरहंज थानाक्षेत्र के नवादा पथ पर DVC कंपनी के ट्रांसपोर्टिंग कार्य में लगा हुआ था। देर रात टीपीसी उग्रवादी संगठन के कुछ लोग वहां पर आ धमके। इसके बाद दोनों वाहनों के चालक और उपचालक को वाहन से उतारकर उसे आग के हवाले कर दिया। इससे दोनों हाइवा पूरी तरह जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शनिवार सुबह पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने मौके पर एक पर्चा भी बरामद किया है।


पर्चे को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट पुलिस
बता दें कि पुलिस उस पर्चे को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। उन्होंने वारदात को अंजाम देने वालों की धर-पकड़ के लिए अभियान तेज दिया है। इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद आस पास के लोगों की जले हुए वाहन को देखने के लिए भीड़ जुट गयी।

Tags - JharkhandJharkhand newsLateharLatehar newsMilitants Militants terror