logo

कोकर में क्रेन के धक्के से नाबालिग की मौत, प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज

kokar.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र के कोकर चौक के पास एक नाबालिग छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना मंगलवार की शाम की है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस के समझाने के बाद भी लोग नहीं हटे तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। मृतक की पहचान 16 वर्षीय अजीत कुमार के रूप में हुई है। जो एक सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता था और अपने परिवार के साथ आदर्श नगर में रहता था। 

घटना के दौरान अजीत आदर्श नगर में सड़क के पास दिवार में बैठा हुआ था। इसी दौरान उलटी दिशा से एक क्रेन आई और अजीत को धक्का मार दिया। जिसके बाद चालक अपनी क्रेन छोड़ कर वहा से भाग गया। आनन-फानन में घायल अजीत को सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे कोकर स्थित सैमफोर्ड अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मंगलवार शाम को इलाज के दौरान मौत हो गई। 

अस्पताल में मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिसके बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया। भीड़ ने क्रेन के मालिक को बुलाने और चालक पर कार्रवाई की मांग की। जाम के कारण वाहनों का परिचालन ठप हो गया। इसकी वजह से कोकर मार्ग में वाहनों की लंबी कतार लग गई। जानकारी के बाद सदर  और लोअर बजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही रैफ के जवान भी आए। पुलिस से लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ अपनी मांग पर अड़ी रही। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी किया। जिसके बाद भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।


 

Tags - Jharkhand news Jharkhand Latest news Jharkhand Hindi news Ranchi news Ranchi Latest newsझारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज झारखंड हिंदी न्यूज रांची न्यूज रांची लेटेस्ट न्यूज