logo

रांची में नाबालिग से गैंगरेप, दरिंदे निकले दोस्त; 6 धराए

rape20.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड की इटकी से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक आदिवासी नाबालिग के साथ उसके ही दोस्तों ने दरिंदी की। उन्होंने लड़की के बेहोश होने तक उसके साथ हैवानियत की फिर बेहोश हो जाने के बाद सभी वहां से भाग गए। होश आने पर लड़की पैदल चलकर किसी तरीके से सुबह पांच बजे इटकी थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। लड़की के बयान पर पुलिस ने एक आरोपी पवन मुंडा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। वहीं बाकी नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया। 


खेत में ले जाकर किया गंदा काम
नाबालिग ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ इटकी से ट्रेंन पकड़कर लोहरदगा गई थी। इसके बाद लगभग 2 बजे वो लोहरदगा से ट्रेंन पकड़कर सभी इटकी पहुंचे। स्टेशन पर उतरकर सभी आपस में बातचीत कर रहे थे। उस वक्त समय शाम के पांच बजे थे। शाम साढ़े पांच बजे एक आरोपी अपने साथी को फोन कर बुलाया। इसके बाद उसका साथी स्कूटी पर बैठाकर इटकी मोड़ के पास खेत में ले गया। जहां सभी ने दुष्कर्म किया। नाबालिग के बेहोश होने पर सभी आरोपी भाग निकले। 


कोर्ट के निर्देशानुसार आगे कार्रवाई की जाएगी
मामले को लेकर डीएसपी रजतमनि बाखला ने बताया कि पीड़िता की निशानदेही पर सभी आरोपियों को पुलिस को पकड़ लिया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। नाबालिग ने सभी की पहचान भी कर ली है। अब कोर्ट के निर्देशानुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N