logo

Jamtara : एक साथ दर्जन भर दुकानों में लगी भीषण आग, नगद रुपया सहित सारा सामान जलकर खाक

dukan1.jpg

जामताड़ा: 

जामताड़ा में आगलगी की वजह से कई दुकानें जलकर खाक हो गईं। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना रात तकरीबन डेढ़ बजे की है। हादसे में होटल, चाय की दुकान, जूते की दुकान, टेलर और गद्दा-रजाई की दुकान सहित दर्जन भर दुकानें जल गईं। रजाई दुकानदार ने कहा कि घटना में उसे तकरीबन 3 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। घटना के बाद से दुकानदारों में मायूसी है। 

मामले की छानबीन में जुट गई पुलिस
पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। एक चाय दुकानदार ने बताया कि उसे रात तकरीबन 2 बजे फोन आया। उसे बताया गया कि दुकानों में आग लगी है। उनका कहना है कि जब तक हमलोग पहुंच पाते, दुकानें पूरी तरह से जल चुकी थीं। दुकानदार ने बताया कि आग की चपेट में आकर गल्ले में रखा नगद रुपया भी जल गया। सारा सामान भी जल गया है। 

दुकानदारों ने सरकार से मांगी मदद
दुकानदारों का कहना है कि इन दुकानों के सहारे ही परिवार का भरण-पोषण होता था। दुकानदारों ने जिला प्रशासन और सरकार से मदद की गुहार लगाई है। इधर पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है। गौरतलब है कि आगलगी की इस घटना ने पुराने हटिया कांड की याद दिला दी। उस घटना में कम से कम 100 दुकानें जल गई थीं।