logo

koderma : 55 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं मिला बच्चे का श'व, NDRF की टीम लगातार प्रयासरत 

NDRF.jpg


कोडरमाः
चंदवारा थाना क्षेत्र के जामूखांडी के समीप तिलैया डैम में एक बच्चा 3 दिन पहले डूब गया था। 3 दिन गुजर जाने के बाद भी नाबालिग विशाल कुमार दास उर्फ बंटी के शव को नहीं ढूंढ़ा गया है। बच्चे के श'व की तलाश के लिए रांची से NDRF की टीम को बुलाया गया है, टीम सोमवार को भी देर शाम तक शव तलाशती रही लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। बच्चे को डूबे हुए करीब 55 घंटे बीत गये है। 


लगातार शव खोजा जा रहा 
एनडीआरएफ की टीम ने सोमवार की सुबह करीब 9 बजे बंटी के श'व को खोजती रही। एनडीआरएफ टीम में कुल 14 सदस्य  हैं। टीम के सदस्य ऑक्सीजन सिलिंडर की सहायता से पानी  के अंदर भी गये लेकिन कुछ पता नहीं चला। अब टीम आज भी शव को खोजने का प्रयास करेगी। श'व का पता नहीं चल रहा है। एनडीआरएफ की टीम से पहले स्थानीय मछुआरों और गोताखोरों ने भी शव को खोजने का प्रयास किया गया था, पर सफलता हाथ नहीं लगी थी।


 

मामा की शादी में शामिल होने आया था 
गौरतलब है कि 19 फरवरी की सुबह 11 बजे तीन बच्चे विशाल के अलावा राहुल कुमार और मिथिलेश दास नहाने के लिए डैम गये थे। इस दौरान 2 बच्चे डूब गये थे, जिसमें से एक बचकर निकल गया था, जबकि विशाल डूब गया। विशाल कुमार अपने मामा की शादी समारोह में शामिल होने था। मामा की बाराती से लौटने के बाद वह तिलैया डैम के जवाहर घाट में स्नान करने गया था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।