logo

जामताड़ा : चोरों का दुस्साहस, मकान और दुकान से उड़ाई लाखों की संपत्ति

jamtarachori.jpg

जामताड़ा: 

जामताड़ा के नामुपाड़ा मोहल्ला में चोरी की वारदात हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर से दीवान, सिलिंग फैन, गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा, पंप और रसोई में रखा सामान सहित कई अन्य चीजों पर हाथ साफ किया। पीड़ित मंटू मंडल ने थाने में लिखित आवेदन दिया है। कहा जा रहा कि चोरों ने रेकी भी की थी। 

चोरों ने मकान की रेकी की थी
पीड़ित ने आशंका जताई है कि चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले मकान की रेकी की होगी। दीवार फांदकर बाउंड्री के अंदर प्रवेश किया होगा। इसके बाद घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शनिवार को चोरों ने केवल मंटू मंडल के मकान को ही निशाना नहीं बनाया बल्कि नगर भवन के समीप एक पान की गुमटी से भी चोरी कर ली। चोरों ने गुमटी में रखा सारा सामान चुरा लिया। 

गश्ती कम होने का उठाया फायदा
स्थानीय लोगों का कहना है कि बीते 4 दिनों से पुलिस प्रशासन का पूरा ध्यान बराकर नदी नाव हादसे पर लगा है। अधिकांश पुलिस बल की तैनाती वहीं की गई है। शहर में गश्ती कम हो गई है। कहा जा रहा है कि इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घरों और दुकानों को निशाना बनाया। थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने कहा कि पीड़ित ने शिकायत दी है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।