logo

मांडर उपचुनाव : लूट-खसोट में व्यस्त है हेमंत सरकार, सावधान होकर बीजेपी को जिताना है- अन्नपूर्णा देवी

a313.jpg

डेस्क: 

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने शनिवार को मांडर विधानसभा अंतर्गत चान्हों बढैया, बरगड़ी, ताला, महुआजाड़ी आदि गांवों में विभिन्न जन-चौपालों को संबोधित किया एवं लोगों से इस उपचुनाव में बीजेपी को जिताने की अपील की। उन्होंने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मांडर के लोगों ने जिसे विधायक चुना था वो भ्रष्टाचार में पकड़ा गया, सजा हुई और सदस्यता भी चली गई जिसके कारण यह उपचुनाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब यहाँ की जनता को सावधान रहने की जरूरत है।

मौजूदा सरकार लूट-खसोट में व्यस्त है! 
केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार द्वारा दी गई सहुलियतें छीनकर वर्तमान में राज्य की सरकार लूट-खसोट में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के नाम पर 1 रुपये में रजिस्ट्री, किसानों को 5 से 25 हजार तक का आर्थिक समर्थन जैसी योजनाओं को बंद कर यहां की ठगबंधन की सरकार अपने, अपने परिजनों एवं अपने प्रियजनों के नाम पर खान का लाईसेंस लेकर राज्य को लूटने में लगी है। उन्होंने कहा कि आदिवासी हितों के नाम पर चुनकर आई राज्य की सरकार के मुखिया आदिवासियों की जमीन अपने परिजनों के नाम पर कराने का काम कर रहे हैं।

 

उपचुनाव में सावधान होकर बीजेपी को जिताना है! 
अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि ऐसे लोगों से इस उपचुनाव में सावधान होकर बीजेपी को जिताना है। उन्होंने कहा कि एक तरफ यहां सरकार में बैठे लोग लूट-खसोट में व्यस्त हैं तो दूसरी तरफ केंद्र की मोदी सरकार गरीबों के जीवन में  पिछले 8 वर्षों के कार्यकाल बड़ा परिवर्तन लाई। विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।