logo

प्रेमी के झांसे में आकर गृहस्थी बर्बाद कर बैठी महिला, युवक ने कर ली दूसरी युवती से शादी 

ूीोलुता.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तराखंड के पिथौरागढ़ क्षेत्र से प्रेम प्रसंग और धोखे का अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है। यहां पहले तो एक युवक ने शादीशुदा महिला से जमकर प्यार का नाटक किया। शादीशुदा महिला भी उसके प्यार के झांसे में आ गई। इसके बाद उसने अपनी बसी-बसाई घर-गृहस्थी को उजाड़ लिया। गैर मर्द से प्रेम प्रसंग के बाद पति-पत्नी के बीच तलाक की नौबत आ गयी। तलाक दिलाने के लिए प्रेमी ने पूरा जोर लगाया। तलाक की प्रक्रिया चल रही रही थी कि महिला के पैरों तले तब जमीन खिसक गई, जब प्रेमी ने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया। महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। उसने धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 


युवक ने महिला को तलाक के लिए उकसाया
बताया जा रहा है कि पिथौरागढ़ के एक गांव की महिला ने पुलिस में तहरीर दी है। महिला का आरोप है कि वह पहले से शादीशुदा है। इस बीच उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इससे महिला के घर में क्लेश शुरू हो गया। युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। महिला उसके झांसे में आकर पति से तलाक लेने पर सहमत हो गई। महिला ने पति से तलाक के लिए आवेदन कर दिया। इस तलाक को अंजाम तक पहुंचाने में प्रेमी ने अहम भूमिका निभाने लगा। इधर तलाक की प्रक्रिया कोर्ट में चलने लगी उधर महिला अपने युवा प्रेमी के साथ विवाह का इंतजार करने लगी। लेकिन प्रेमी दगाबाज निकला। उसने उस महिला से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। 


शादी का झांसा देकर युवक ने दूसरी युवती से कर लिया विवाह
इसके बाद प्रेमी ने उस महिला को बिना बताए 22 मार्च 2023 को किसी अन्य युवती से शादी भी कर ली। इससे महिला का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंच गया। महिला का कहना है कि खुशी-खुशी अपना जीवन बसर कर रही थी लेकिन अपने प्रेमी के झांसे में आकर पति से तलाक के लिए अर्जी दे दी। मामला कोर्ट में है। इस बीच युवक उसके पति को कॉल कर धमकियां भी देता था। महिला का कहना है कि उसके प्रेमी ने उसे तलाक लेने और बाद में विवाह करने का वादा किया। वर्तमान में तलाक की प्रक्रिया न्यायालय में चल रही है। पूरे मामले में महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Tags - Uttarakhand Pithoragarh Uttarakhand Pithoragarh News Uttarakhand Pithoragarh Latest News Uttarakhand Love Triangle News Viral News