logo

बच्ची के साथ प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी महिला, बोली- शादी के वादे पर पहले पति से लिया तलाक

maa.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद जिले में एक शादीशुदा महिला अपने बच्ची के साथ प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई है। महिला का कहना है कि उसके प्रेमी ने उससे शादी का वादा किया था। इसलिए उसने अपने पहले पति से तलाक ले लिया। लेकिन अब उसका प्रेमी उससे निकाह करने से मना कर रहा है। महिला प्रेमी के घर के बाहर पहुंची है लेकिन प्रेमी घर से बाहर नहीं निकल रहा है। महिला का कहना है कि प्रेमी ने पंचायत में उससे निकाह करने की बात कुबूली थी। मामला महुदा थाना क्षेत्र के कंडरा मिल्लत मोहल्ला का है


महिला अपनी बच्ची के साथ कंडरा मिल्लत मोहल्ला निवासी मोहम्मद साहिल शेख के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई। महिला ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और पिछले पांच सालों से साहिल के साथ रिलेशनशिप में है। कुछ दिन पहले सोहेल उसे रांची ले गया था जहां उसने उसे किराए के एक मकान में रखा। करीब एक महीने बाद दोनों वापस लौट आए। जिसके बाद पंचायत हुई, जिसमें महिला ने अपने पहले पति से तलाक ले लिया। 


मिल्लत मोहल्ला के सदर कलीम शेख ने बताया कि पंचायत में यह तय हुआ था कि शरीयत के मुताबिक तीन माह तेरह दिन बाद दोनों का निकाह कराया जाएगा। इसी बीच महिला को पता चला कि लड़के का बड़ा भाई विदेश में रहता है, साहिल भी अपने भाई के पास चोरी-छिपे विदेश भागने की फिराक में है। जिसके बाद महिला प्रेमी के दरवाजे पर धरना पर बैठ गई। महुदा थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि धरना दे रही महिला थाने पहुंची थी, लेकिन उसने कोई लिखित शिकायत नहीं की है। महिला थाने से वापस चली गई है।