logo

मुख्तार अंसारी मौत मामले में जेल सुपरिटेंडेंट के बाद अब इस बीजेपी नेता को मिली धमकी 

mukhtar2.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

गैंगस्टर और राजनेता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल सुपरिटेंडेंट को जान से मारने की धमकी मिली थी। अब इसी मामले में आज बीजेपी नेता को भी व्हाट्सऐप कॉल कर धमकी दी गयी है। इस मामले में बांदा की शहर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। बता दें कि दोनों ही मामलों में मुख्तार अंसारी औऱ अतीक अहमद की मौत का हवाला दिया गया है। कॉल करने वाले ने मौत के लिए जेल सुपरिटेंडेंट और आज बीजेपी नेता मुदित कुमार शर्मा को धमकी दी है। कहा है कि हत्या के पीछे तुम्हारे शहर के पंडितों की साजिश है। 

क्या बोलकर दी गयी धमकी 

कॉलर ने बीजेपी नेता मुदित शर्मा को कहा कि मुख्तार और अतीक भाई जान की मौत के पीछे तुम लोगों का हाथ है। तुम्हारे घर का लोकेशन हमारे पास है। कहा कि तुम्हारा नाम हिंदू आतंकवादी संगठन का सदस्य के तौर पर हमारे पास दर्ज है। हमारे भाइयों की मौत बेकार नहीं जायेगी। मुख्तार भाई जान की हत्या में भी पंडितों का हाथ है। बीजेपी नेता ने इसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी, डीआईजी चित्रकूटधाम, डीएम और एसपी बांदा से की है। इसके बाद शहर कोतवाली में मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 


पुलिस ने क्या किया 

मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी अंकुर अग्रवाल ने वीडियो बयान जारी कर बताया है धमकी की बाद एक टीम का गठन किया है। जल्दी ही धमकी देने वालों को पकड़ा जायेगा। पुलिस इसके लिए साइबर सेल की मदद भी ले रही है। साथ ही कॉल डिटेल्स को खंगाला जा रहा है। कोशिश इस बात की हो रही है कि कॉलर के लोकेशन का जल्दी चल जाये। इसके बाद अपराधी की गिरफ्तारी जल्द की जा सकेगी।   

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn


 

Tags - Jail Superintendentbjp leaderthreatningbanda