logo

बॉयफ्रेंड ने जंगल बुलाकर दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का गैंगरेप किया, अब पति को भेजा अश्लील VIDEO

sad_girl_25.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तरप्रदेश के कौशांबी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का जंगल में गैंगरेप किया। हैवानियत का वीडियो रिकॉर्ड किया। हद तो तब हो गई जब प्रेमी ने प्रेमिका की शादी के बाद उसके पति को यह वीडियो भेज दिया। पत्नी का अश्लील वीडियो जब पति ने देखा तो उसके होश ही उड़ गए। पति ने अपनी पत्नी से युवकों के बारे में पूछताछ की। इसके बाद पति ने अश्लील वीडियो को अपने ससुर को भेजकर युवकों के बारे में जानकारी ली। पति ने पत्नी को वापस ससुराल भेज दिया।


25 जून को हुई थी महिला की शादी
मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की 25 जून को शादी हुई थी। शादी के बाद लड़की मध्यप्रदेश के रीवा जनपद में रह रही थी। इससे नाराज प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया। प्रेमी ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो उसके पति को  भेज दिया। वीडियो मिलने के बाद लड़कों की जानकारी लेने के लिए पति ने इस वीडियो को ससुर को भेजा। पीड़िता के पिता ने बेटी के प्रेमी से मिलकर अश्लील वीडियो वायरल करने का विरोध जताया, तो हैवान प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के पिता पर हत्या करने की नीयत से लाठी डंडे से हमला कर दिया। 


आरोपी प्रेमी से पूछताछ जारी
बताया जा रहा है कि वीडियो एक साल पहले का बताया जा रहा है। उस वक्त महिला का गांव के रहने वाले किसी युवक के साथ प्रेम संबंध था। दोनों अकसर मिलते थे। एक दिन लड़के ने अपने प्रेमिका को जंगल में बुलाया। वहां उसके साथ संबंध बनाया। इसके बाद अपने दोस्त को बुलाया लड़की रेप कराया। इस तरह दोनों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है। 

Tags - UPUP newsraperape news