logo

राजस्थान : दलित दूल्हे की बिंदौली में दबंगों का हंगामा, 7 लोग गिरफ्तार, पुलिस छावनी में बदला गांव 

groom.jpg

डेस्क :
कोटा में दलित दूल्हे की बिंदौली में घोड़ी पर बैठने से भड़के दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची। पुलिस को देखकर दबंग वहां से भागने लगे। हालात को देखते हुए गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को पकड़ लिया है। अन्य 10 पहचान किये गए आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश जारी है। पीड़ित पक्ष ने कुल 21 लोगों पर नामजद FIR दर्ज़ करवाई है। 


दबंगो ने जातिसूचक शब्द कहे ,लाइट भी बंद करवाई 
पुलिस के अनुसार मामला रामगंजमंडी इलाके के गोयंदा गांव का है। जहां शनिवार को एक दलित युवक की शादी थी। शाम को दूल्हे की बिंदौली के दौरान दबंगों ने गाली गलौज कर हंगामा कर दिया।  दूल्हे के छोटे भाई अंकित ने बताया कि बिंदौली कुछ दूर ही पहुंची थी कि गांव के दबंगों ने हंगामा कर दिया।  गाली गलौच करते हुए उनको जातिसूचक शब्द कहे और दबंगों ने लाइट भी बंद करवा दी। हंगामे को देखते हुए जल्दबाजी में बिंदौली निकालनी पड़ी।


पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी प्रवीण नायक, डीएसपी और सीआई सहित कई पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे। उन्होंने हालात का जायजा लेकर पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाई। इसके साथ गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।  गांव की गली-गली में पुलिसकर्मियों की मौजदूगी से कई ग्रामीण घबरा गये। उसके बाद पुलिस ने आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिशें देनी शुरू की।  पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर 10 अन्य का पता लगा लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है।