logo

'...मुस्लिमों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए', तीसरे चरण की वोटिंग के बीच लालू यादव का बड़ा बयान 

lalu_yadav_on_stage.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुस्लिम आरक्षण इन दिनों देश में बड़ा मुद्दा बना हुआ है। अब राजद सुप्रीमो लालू यादव ने इस पर बड़ा बयान दिया है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। लालू यादव ने कहा है कि मुस्लिमों को आरक्षण मिलना ही चाहिए। इसके साथ जंगलराज पर विपक्ष के बयान पर भी लालू यादव ने जवाब दिया। लालू यादव ने कहा कि अमित शाह लोगों को भड़का रहे हैं। वो डर चुके हैं।


लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहती है मोदी सरकार
गौरतलब है कि लालू यादव से सवाल किया गया कि पीएम मोदी जब बिहार आते हैं तो कहते हैं कि लालू यादव-कांग्रेस धर्म आधारित आरक्षण लागू कर देंगे। जिसका जवाब देते हुए लालू यादव ने कहा कि वो आरक्षण के पक्षधर हैं न? वो लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं। जनता को सब समझ में आ गया है। लालू यादव ने पीएम मोदी के उन आरोपों के भी जवाब लिए गए। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी जनसभाओं से आरोप लगाते रहे हैं कि कांग्रेस ने ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दिया। इसका जवाब देते हुए लालू यादव ने मुस्लिम आरक्षण की वकालत की और कहा कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना ही चाहिए।


अमित शाह के जंगलराज वाले बयान पर दिया जवाब
वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 'अगर INDIA गठबंधन सत्ता में आई तो देश में जंगलराज हो जाएगा' वाले बयान पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इतना डर गए हैं कि वह सभी को भड़का रहे हैं। साथ ही एनडीए के 400 पार के नारे पर कहा कि वो खुद ही पार हो गए हैं, इसलिए 400 पार बोल रहे हैं।

Tags - lalu yadavmuslim reservationnarendre ModiPm Modiamit shah