logo

मनीष कश्यप नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! आज थामेंगे BJP का दामन

manish_kahyap.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के चर्चित यूटयूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी का दामन थामने वाले हैं। आज मनीष दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यलय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ मनीष कश्यप दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि मनीष कश्यप ने बीते दिन ऐलान किया था कि वह पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया। साथ ही खबर यह भी है कि वो NDA प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। 


पार्टी जैसा चाहेगी, वैसा करूंगा
ईटीवी भारत में छपी खबर के अनुसार मनीष कश्यप ने बीजेपी में शामिल होने की बात की पुष्टि की है। मनीष ने कहा कि मेरी विचारधारा बीजेपी से मिलती है। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। मैं बीजेपी में शामिल नहीं होना चाहता था लेकिन बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने मेरी मां को फोन कर मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए कहा। मैं अपनी मां का बात नहीं टाल सकता था।' यूट्यूबर मनीष कश्यप आने वाले समय में बीजेपी कोटे से एमएलसी का चुनाव भी लड़ सकते हैं। इस सवाल पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि पार्टी जैसा चाहेगी, वैसा करूंगा। हां ये जरूर है कि मैंने अपनी इच्छा पार्टी नेताओं के सामने रख दी है। उम्मीद करता हूं कि मेरी इच्छा का पूरा ख्याल रखा जाएगा।


संजय जायसवाल के लिए लड़ाई होगी थोड़ी आसान 
गौरतलब है कि पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट बीजेपी के उम्मीदवार डॉक्टर संजय जयसवाल चुनाव लड़ रहे थे तो वहीं कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी को बनाया था। इन दोनों के बीच एक मनीष कश्यप चुनाव मैदान में अपने भाग्य को आजमा रहे थे। मनीष लगातार क्षेत्र में जाकर प्रचार-प्रसार कर रहे थे। लोगों के बीच जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। ऐसे में उनका बीजेपी में शामिल होना  कैंडिडेट संजय जायसवाल के लिए लड़ाई थोड़ी आसान हो सकती है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Bihar newsBihar politicsManish kashyapBJP