logo

श्मशान में चिता के साथ खौफनाक काम कर रहे थे तांत्रिक, सिगरेट रखने गए दोस्तों के उड़े होश

tankrik.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मध्यप्रदेश के गुना में महाशिवरात्रि की रात एक चिता के साथ तंत्र-मंत्र करते 3 तांत्रिकों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों तांत्रिक अपने साथ सिंदूर, चाकू, बाल लिए तंत्र साधना कर रहे थे। इसके साथ ही तंत्रिकों ने चिता की राख को एक बोतल में भर कर अपने पास रख लिया। इसी दौरान मृतक के परिजन वहां पहुंच गए। उनके लाख पूछने के बाद भी तांत्रिक ने नहीं बताया कि वह यहां क्या कर रहे थे? उनका मकसद क्या था? लेकिन इस दौरान वह एक ही बात दोहरा रहे। तांत्रिकों ने कहा कि जो क्रिया करनी थी,वह हम कर चुकें। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। 


शव के पास चटाई बिछाकर बैठे थे 3 लोग
मामला को लेकर मृतक के भाई और दोस्तों का कहना है  मृतक अश्विनी को सिगरेट पीने की बहुत आदत थी। उसके शौक को पूरा करने और आत्मा की शांति के लिए चिता पर सिगरेट रखने आए थे। रात 9 बजे श्मशान पहुंचा तो चिता के पास तीन लोग दिखे। ये लोग चटाई बिछाकर बैठे थे। सोचा कि भाई के दोस्त होंगे। लेकिन, ये तंत्र-मंत्र कर रहे थे। पूछने पर पहले कहा कि हम कुछ नहीं कर रहे थे। कड़ाई से पूछने पर उनलोगों ने साफ तौर पर उन्हें कह दिया कि जो क्रिया करनी थी,हम कर चुके..।


कैसे हुई मौत
 मामला गोपालपुरा का है। यहां रहने वाले 29 साल के अश्विनी केवट की हार्ट अटैक से हुई। शुक्रवार को अश्विनी अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम गया था। वहां उसने पूजा कर प्रसाद खाया। इसके बाद उसके सीने में तेज दर्द हुई। परिजनों के अनुसार कार्डियक अरेस्ट के कारण युवा अश्विनी की मौत हो गई। डॉक्टर्स के मुताबिक ङी उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। इसके बाद परिजनों ने श्मशान घाट में भाई का अंतिम संस्कार कर दिया था।