logo

PM मोदी ने अपने दोस्तों को बेच दी सरकारी संपति, 15 लाख करोड़ का कर्ज भी माफ कर दिया- AAP नेता संजय सिंह 

AAP3.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आज तीखे आरोप लगाये हैं। उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री ने पिछले 10 सालों में अपने दोस्तों को देश की सरकारी संपत्ति बेची...ना केवल रेलवे, हवाई अड्डे और बंदरगाह बल्कि 15 लाख करोड़ का क़र्ज़ा भी माफ किया है।' ABP न्यूज में जारी इस खबर को आप नेता संजय सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर रिपोस्ट किया है। वहीं एक अन्य पोस्ट में आप नेता ने एक राष्ट्रीय न्यूज एजेंसी को आड़े हाथों लिया है। आप नेता ने इस पोस्ट में कहा है, ये भारत की तथाकथित निष्पक्ष न्यूज़ एजेंसी है। कहा, मैंने 1 min. 31 Sec का बयान दिया।  और इन्होंने मात्र 9 sec का बयान ट्वीट किया। कृपया मोदी से डरने वाले मेरा बयान न लें। 

 

केजरीवाल ने जेल से जारी किया संदेश 
इधर, ED ने अरविंद केजरीवाल को जमानत मामले में सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि अरविंद केजरीवाल के पास कोई मंत्रालय नहीं है, इसलिए उन्हें रोज साइन आदि करने की आवश्यकता नहीं है। सरकार अच्छी तरह से काम कर रही है। दिल्ली सरकार के सभी मंत्रालय और मंत्री अपना काम कर रहे हैं। दूसरी ओर, अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों को संदेश दिया है कि वे जन समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करेंगे। इसमें किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतें। 

 

सूरत में जीत पर सवाल उठाये 
आप पार्टी ने एक बायान जारी कर कहा है कि बीजेपी देश से संविधान और चुनाव खत्म करने पर जुटी हुई है। इन्होंने तमाम राज्यों में सरकारें गिराईं। विधायकों और सांसदों को तोड़ा। पहले जिन्हें भ्रष्टाचारी बताया, उन्हें ही अपने साथ शामिल कर लिया। इसके बाद इन्होंने सूरत में जो किया, वह तो और भी ज्यादा खतरनाक है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार मुकेश दलाल को चुनाव का परिणाम आने से पहले ही सफलता मिल गई है। गुजरात की सूरत लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी मुकेश दलाल जीत गये हैं। सूरत में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार का नामांकन चुनाव आयोग ने कमियों की वजह से रद्द कर दिया। इसके बाद शेष सभी प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस ले लिया। ऐसी स्थिति में दलाल को निर्विरोध विजयी घोषित कर दिया गया है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AAPsanjay singhbjppm modi