logo

बड़ी खबर : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल की सभा में होगा हमला, राजीव गांधी के पास भेजने के साथ पूरे इंदौर को बम विस्फोट से दहलाने को लेकर मिला पत्र, मचा हड़कंप

434.jpg

फॉलोअप डेस्क
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। जबकि, 28 नवंबर को मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित खालसा कॉलेज में राहुल की सभा होने वाली है। इस सभा में उन पर हमला कर उन्हें राजीव गांधी के पास भेजने, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को गोली मारने और पूरे इंदौर को बम विस्फोट से दहलाने की धमकी भरा लेटर मिली है। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की एक मिठाई की दुकान पर मिले धमकी भरे पत्र के लिफाफे पर भेजने वाले के नाम की जगह एक भाजपा विधायक का नाम लिखा हुआ है।  इस सनसनीखेज लेटर के मिलने से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है। पत्र छोड़ने वाले की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि उक्त मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र छोड़ा गया है उक्त दुकान के संचालक ने शुक्रवार की सुबह पुलिस को यह पत्र सौंपा है।

क्या लिखा है पत्र में
धमकी भरा पत्र जो पुलिस को मिला है उसमें लिखा है कि 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए। सिखों का कत्लेआम किया गया। किसी पार्टी ने इस जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाई। (पत्र में आगे एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखे हुए हैं) इसके बाद लेटर में लिखा है कि नवंबर के आखिरी में इंदौर में जगह-जगह भयानक बम विस्फोट होंगे। बम विस्फोटों से पूरा इंदौर दहल उठेगा। बहुत जल्द ही राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी। राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भेज दिया जाएगा। वहीं, पत्र के दूसरे पेज पर लिखा है कि नवंबर 2022 के आखिरी सप्ताह में बम विस्फोटों से पूरा इंदौर दहल उठेगा। राजबाड़ा को खास निशाना बनाया जाएगा।

राज्य में है उत्साह का माहौल
राहुल गांधी की भारत जोड़ा यात्रा को लेकर एमपी के कांग्रेसी नेता कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। राहुल की यात्रा की तैयारी में सभी जुटे हुए हैं। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि सभी वर्ग के लोग भारत जोड़ों यात्रा से सीधे जुड़ रहे हैं। हजारों की संख्या में युवा भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनेंगे। वहीं, इंदौर में होने वाली राहुल गांधी की सभा में भी काफी संख्या में लोगों के जुटने की संभावना है।