logo

Manipur Election 2022 : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने डांस में आजमाया हाथ, मणिपुर में स्थानीय कलाकारों संग खूब झूमीं

smriti.jpg

इंफाल: 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने डांस में हाथ आजमाया। स्मृति ईरानी मणिपुर में स्थानीय कलाकारों के साथ पारंपरिक नृत्य किया। गौरतलब है कि स्मृति ईरानी मणिपुर के इंफाल पूर्व स्थित वांगखेई इलाके में एक चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नृत्य का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। स्थानीय कलाकार भी केंद्रीय मंत्री को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित नजर आईं। लोगों ने तालियां बजाकर उत्साहवर्धन किया। 

मणिपुर में कब होने वाला है मतदान
गौरतलब है कि मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए 28 फरवरी और 5 मार्च को वोटिंग होगी। पहले ये तारीख 27 फरवरी और 3 मार्च थी। पहले चरण में कुल 38 सीटों पर वोटिंग होगी वहीं दूसरे चऱण में 22 सीटों पर वोटिंग होगी।

 

बता दें कि मणिपुर में विधानसभा की 60 सीटें हैं। यहां उग्रवादी संगठनों ने लोगों को मतदान का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है, हालांकि चुनाव आयोग ने यहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। बीजेपी पूर्वोत्तर में अपने प्रभाव के मद्देनजर यहां जीत चाहती है। 

2 दिवसीय दौरे पर मणिपुर में स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनाव प्रचार के लिए 2 दिवसीय मणिपुर दौरे पर हैं। उनके साथ त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव भी मणिपुर पहुंचे हैं। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने साढ़े 12 बजे लमशांग मंडल में ध्वजारोहण समारोह में हिस्सा लिया। इसके बाद स्मृति ईरानी ने सिनम मंडोप, चिंगमीरोंग वेस्ट और वांगखेई मंडल में जनसभा को संबोधित किया।