logo

होमवर्क न करने पर टीचर ने डांटा तो छात्र ने चाकू से गोद दिया, दर्दनाक मौत

shivsagar.jpg

द फॉलोअप डेस्क
असम के शिवसागर में एक नाबालिग में पर अपने टीचर को मारने का आरोप लगा है। आरोप हैं कि होमवर्क न करने पर टीचर ने डांटा तो छात्र ने चाकू से गोद दिया। गंभीर हालत में टीचर को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी छात्र ग्यारहवीं में पढ़ता है। उसे पुलिस थाने लेकर गई है। उससे पूछताछ जारी है। मृतक टीचर की पहचान 55 साल के राजेश बरुआ बेजवाड़ा के तौर पर हुई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।


 आखिरी पीरियड को वारदात को दिया अंजाम
मामला शहर के साई विकास इंस्टीट्यूट की है। आरोपी के एक क्लासमेट ने बताया कि टीचर ने 6 जुलाई को किसी बात पर छात्र को डांट दिया था। इसके बाद वो घर चला गया और बाद में वापस लौटा। तब भी टीचर ने उसे डांटा जिसके बाद उसने चाकू से उनपर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना दिन के आखिरी पीरियड में हुई। उस वक्त तक कोचिंग के बाकी टीचर घर जा चुके थे। मृतक टीचर राजेश मूल रूप से आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। कैमिस्ट्री के शिक्षक थे। 


जेब में रखकर लाया था चाकू
पुलिस ने बताया कि चाकू से हमले की सूचना मिलने पर वो कोचिंग सेंटर पहुंचे तो वहां क्लास में बहुत सारा खून था। वहां से चाकू बरामद किया गया। छात्र को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने आगे बताया कि  छात्र ने टीचर पर चाकू से कई बार हमला कर दिया। वो चाकू अपनी जेब में रखकर लाया था।

Tags - NationalNational newsCrimecrime newscrime in AssamAssam police