logo

प्रेमिका की हत्या कर शव 200 KM दूर जंगल में फेंका, प्रेमी गिरफ्तार

4508news.jpg
द फॉलोअप टीम,जमशेदपुर: 
महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैंं। इसी बीच 18 वर्षीय लड़की का शव  आरजीएम खदान क्षेत्र  के पास से बरामद हुआ है। मामला प्रेम प्रसंग में हत्‍या का है। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने प्रेमीका की हत्या कर शव को फेंक दिया है। यह घटना पश्चिमी सिंहभूम ज‍िले के बड़ाजामदा से किरीबुरू जानेवाले मुख्य सड़क के किनारे की है। 

काफी दिनों से था प्रेम-प्रसंग 
मृतिका की पहचान रेशमा महाकुड़ के रूप में हुई है। किरीबुरू के एसडीपीओ डा. हीरालाल रवि ने बताया कि जमशेदपुर के दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे।  आरोपी का नाम मनोज महाकुड़ बताया जा रहा है वह पेशे से ट्रक ड्राइवर है। 25 जनवरी की रात को प्रेमी रेशमा महाकुड़ को अपने साथ भगाकर ले गया था।  लड़की के घर वालों ने की थी 26 जनवरी को जमशेदपुर पुलिस को दी। मनोज महाकुड़ को हाता से गिरफ्तार कर पूछताछ की।

आरोपी जेल भेज दिया गया
पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि लड़की की शव को उसने 407 गाड़ी में लादकर 200 किलोमीटर दूर जंगल  में फेंक दिया है। प्रेमी मनोज महाकुड़ ने जिस जगह को बताया था वहां पुलिस ने किरीबुरू पुलिस की मदद ली गई। इसके बाद 26 जनवरी शाम को शव को बरामद कर लिया गया। आरोपी मनोज महाकुड़ को जमशेदपुर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल भेजा दिया है।