logo

"नीतीश जी! मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए सरकारी नौकरी वाला लड़का और हम हैं ग्रेजुएट बेरोजगार, शादी रूकवा दीजिए"

8628news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना: 
बिहार में अजीबो गरीब मामला दिखा। मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने अधिकारियों के साथ प्रदेश में कोरोना के हालात पर चर्चा की। चर्चा के बाद जो भी सुझाव या जानकारी सामने आई उसे लेकर ट्वीट किया। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पंकज कुमार नाम के युवक ने सीएम नीतीश कुमार को टैग किया। 

काश लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड की शादी रूक जाती
पंकज ने लिखा कि लॉकडाउन में यदि शादी-ब्याह पर भी रोक लग जाती तो 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी रूक जाती। पंकज कुमार ने लिखा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी। मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नहीं हो पाई। आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार हैं। मेरी गर्लफेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वाला लकड़ा। इसकी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिया गया। 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है। सर प्लीज कुछ ऐसा कीजिए की कोई भी युवा बेरोजगार ना रहे और उसकी प्रेमिका उससे दूर ना हो। 

सुनो पंकज! हमको खुशी से शादी करने दो अब
पंकज के इस ट्वीट के बाद नव्या नाम की पंकज की कथित गर्लफ्रेंड ने ट्वीट  किया। लिखा कि पंकज तुमको कितना बोले थे कि कहीं दूसरे राज्य में चले जाओ नकरी के लिए। नीतीश कुमार नौकरी नहीं देना चाहते हैं और बीजेपी वाले प्रेमी जोड़ा को एक नहीं होने देना चाहते हैं। हम दोनों का हाय लगेगा नीतीश को। पंकज तुम खुश रखना और ध्यान रखना। दवाई समय से खाना। 

रे पकंजवा! राजेंद्र नगर जाओ और यूपीएससी निकालो
इससे पहले नव्या नाम की ट्विटर यूजर ने एक और ट्वीट किया। लिखा कि तुमको कितना मना किये थे को ऊ पूजवा से बात मत करो। लेकिन तुम नहीं सुने। अब हम खुशी से शादी कर रहे हैं तो हमको बदनाम मत करो। शादी में जरूर आना। हम तुमको देख के विदा होना चाहते हैं। इस बीच संतोष राज नाम के पंकज के कथित दोस्त ने ट्वीट किया। लिखा के रे पंकज मना किए थे नाम तुमको कि पूजबे का असाइनमेंट मत लिखे। कर दी ना बदनाम। नव्या भी गई ना हाथ से। अब नव्या तुमको टोपी पहना रही है। 

उसको सरकारी नौकरी वाला लड़का चाहिए था। तुमको बोलते रहे गए को पढ़ो-पढ़ो लेकिन तुम तो उस के चक्कर में रह गए। अब बता रहैं कि राजेंद नगर जाओ और यूपीएससी निकालो।