logo

लड़की बनके लड़कों को फंसाता था टीचर, घर बुलाकर करता था अश्लील हरकत

13734news.jpg

द फॉलोअप टीम, पाली: 

पाली के चंडावल में एक सरकारी शिक्षक ने अजीब शौक पाल रखा था। शिक्षक लड़की बनकर लड़कों से सोशल मीडिया पर दोस्ती करता था। लड़की की आवाज में लड़कों से बात करता था। उन्हें मिलने बुलाता था और उनके साथ लूटपाट करता था। शिक्षक उन युवकों के साथ यौन उत्पीड़न भी करता था। पुलिस ने एक पीड़ित की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। शिक्षक का नाम रोशनलाल बालोटिया है। आरोपी जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र के सांई स्थित राजकीय स्कूल में टीचर है। 

 

कैसे फंसाता था लड़को को 

पीड़ित ने  पुलिस को बताया कि मंजू नाम से एक आईडी से उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली। कुछ म्यूच्यूअल फ्रेंड को देख उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। मंजू आईडी से पीड़ित को मैसेज आने लगे फिर उन्हें  वॉइस कॉल आया। जब युवक ने कॉल रिसीव करने से मना किया तो मैसेज में लिखा कि वह दिनों डिप्रेशन में है। उसे आत्महत्या करने को मन करता है। । आप से बात करती हूं तो मन हल्का हो जाता है, यह देख पीड़ित उससे बात करने लगा। 

पीड़ित को मिलने बुलाया 
पीड़ित ने बताया कि 15 दिन में ही मंजू ने कॉल कर उसे मिलने बुलाया।  कहा मैं अपने भाई को भेज रही हूं। उससे दोस्ती कर लोगे तो मेरे घर आ पाओगे। लड़का मिलने चला गया। दोनों साथ में बैठकर बाते करने लगे। आरोपी शिक्षक पीड़ित को दूसरे कमरे में ले गया। उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। रिपोर्ट में बताया कि उसे डरा धमका कर आरोपी ने 2200 रुपए भी अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए। आरोपी युवक ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने अभी तक करीब 150 लोगों को सोशल मीडिया पर लड़की बनकर फ्रेंड बनाया। उसने स्वीकार किया है कि वह सबको फंसाकर यौन संबंध बनाने के लिए दबाव डालता।