logo

थक चुके हैं नीतीश कुमार! बिहार नहीं संभल रहा है तो कृपया इस्तीफा दें- तेजस्वी यादव

8546news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना: 
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव फेसबुक लाइव के जरिए आम जनता से रूबरू हुए। इस दौरान तेजस्वी यादव ने केंद्र और बीजेपी सरकार पर तल्ख टिप्पणियां कीं। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताया को इस्तीफा देने की सलाह दे डाली। 

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला
तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से बिहार के हालात काफी खराब हैं। कोरोना महामारी से निपटने में सरकार ने भारी लापरवाही बरती। नीतीश कुमार थक चुके हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि नीतीश कुमार से सत्ता नहीं संभल रही है तो इस्तीफा दे दें, मैं बताऊंगा कि काम कैसे किया जाता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को आम जनता की चिंता नहीं है। यदि चिंता होती तो 1 साल में काम किया जाता। तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री से ज्यादा लोग मुझे खोज रहे हैं। सत्तापक्ष के लोग भी मुझसे सहायता मांग रहे हैं। 

पीएम मोदी की कार्यशैली पर उठाया सवाल
तेजस्वी यादव  ने फेसबुक लाइव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की कार्यशैली पर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री खुद को बिहार का बेटा बताते थे लेकिन आजकल कहां हैं। इस बीच तेजस्वी यादव ने कोरोना काल में बिहार से गायब रहने पर सफाई भी दी। तेजस्वी यादव ने कहा कि वे अपने बीमार पिता लालू यादव के पास दिल्ली में हैं। लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है। लालू प्रसाद यादव हाल ही में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से रिहा हुए हैं। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखूंगा! 
तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखूंगा। उनसे अपील करूंगा कि यदि मदद की जरूरत है तो उन्हें काम करने की परमिशन दें। तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं सरकार की हरसंभव सहायता करने के लिए तैयार हूं। तेजस्वी यादव ने कहा कि ये कहते हुए बड़ा दुख हो रहा है कि नीतीश कुमार ने बीते 4 साल में मेरी एक भी चिट्ठी का जवाब नहीं दिया। नेता प्रतिपक्ष एक संवैधानिक पद होता है लेकिन बिहार सरकार में नेता प्रतिपक्ष को महत्व नहीं दिया जाता।