logo

शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया लड़की का यौन शोषण, अश्लील फोटो के जरिए करता था ब्लैकमेल

8342news.jpg
द फॉलोअप टीम, लातेहार:
नेतरहाट थाना क्षेत्र की एक युवती ने स्कूल सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने दर्ज शिकायत में बताया है कि सिपाही पिछले एक साल से उसके साथ यौन शोषण करता रहा। उसने लड़की को शादी की झांसा दिया। साथ ही नौकरी का लालच भी देता था। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर छानबीन शुरू कर दी गई है। सिपाही पर अश्लील वीडियो बनाने का भी आऱोप है। 

युवती को बदनाम करने की धमकी दी
युवती ने जब सिपाही पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो सिपाही उसे अश्लील फोटो वायरल करने और सबको दिखाकर बदनाम करने की धमकी देने लगा। युवती ने बताया कि वह कैंप के महिला दारोगा क्वार्टर में साफ-सफाई का काम करती थी। इसी बीच बिजली का काम देखने वाले सिपाही से उसकी जान पहचान हुई। उसने नौकरी दिलाने और शादी करने का लालच देना शुरू कर दिया।

दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग
महुआडांड़ के डीएसपी के समक्ष अपना आवेदन दिया। डीएसपी के निर्देश पर नेतरहाट थाना में आरोपी सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। नेतरहाट थाना प्रभारी दिवाकर दूबे ने बताया कि केस दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। स्थानीय समाजिक कार्यकर्ताओं ने मामले की जांच की मांग की है। मांग है कि दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।