logo

रांची प्रेस क्लब की नव-निर्वाचित कमिटी ने पदभार ग्रहण किया

16849news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

रांची प्रेस क्लब की नवनिर्वाचित कमिटी ने आज 7 जनवरी पदभार ग्रहण कर लिया। क्लब के निवर्तमान पदाधिकारियों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को कार्यभार सौंपा। पूर्व अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय मिश्र को, लगातार दूसरी बार बने उपाध्यक्ष पिंटू दुबे, पूर्व सचिव अखिलेश कुमार सिंह ने नवनिर्वाचित सचिव जावेद अख्तर को, पूर्व सह सचिव और वर्तमान सचिव जावेद अख्तर ने नवनिर्वाचित सह सचिव अभिषेक सिन्हा को और पूर्व कोषाध्यक्ष जयशंकर कुमार ने नवनिर्वाचित कोषाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह मंटू को कार्यभार सौंपा।

राज वर्मा पदभार नहीं ग्रहण कर सके
इस बीच मैनेजिंग कमिटी के सदस्य किसलय शानू, संजय रंजन, सुनील कुमार गुप्ता, दीपक जायसवाल, रूपम, माणिक बोस, धर्मेंद्र गिरी, परवेज कुरैशी और राकेश कुमार ने भी आज पदभार ग्रहण किया। मैनेजिंग कमिटी के सदस्य राज वर्मा बीमार रहने के कारण आज कार्यभार ग्रहण नहीं करने सके।

सदस्यों को सम्मानित भी किया गया
नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की ओर से निवर्तमान पदाधिकारियों का क्लब के प्रति सराहनीय योगदान के लिए मोमेंटों और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया। पदभार ग्रहण करने पर प्रेस क्लब के कैंटीन संचालक गोपालजी तिवारी ने नवनिर्वाचित कमिटी के पदाधिकारियों और मैनेजिंग कमिटी के सदस्यों को सम्मानित किया।