logo

जबरदस्त ऑफर्स : जल्दी कीजिए, इस बाइक पर 43000 रूपये तक की छूट संभव

2234news.jpg
द फाॅलोअप टीम, नई दिल्ली 
दिवाली को लेकर भारतीय ऑटोमोबाइल पर इस समय शानदार ऑफर और छूट मिल रही है। हर साल फेस्टिव सीजन के दौरान वाहनों की बिक्री में भी तेजी आई है। ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, निर्माता कंपनियां अपने वाहनों पर कई तरह के ऑफर्स दे रहे हैं। होंडा भी अपनी नई हाईनेस सीबी 350 मोटरसाइकिल के साथ भी कुछ ऐसा ही कर रही है।

होंडा हाईनेस सीबी 350 पर ऑफर्स :
कंपनी ने हाईनेस सीबी 350 को 30 सितंबर 2020 को लॉन्च किया था और तब से ही यह बाइक काफी सुर्खियों में है। रॉयल एनफील्ड की कॉम्पीटिटर होने के कारण इसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है। ज्यादा ग्राहकों को लुभाया के लिए कंपनी इस पर बेहद आकर्षक फाइनेंस स्कीम्स ऑफर कर रही है। होंडा सीमित समय के लिए बेहद कम ब्याज दर (5.6 फीसदी) के साथ बाइक पर 100 प्रतिशत फाइनेंस ऑप्शन की सुविधा दे रही है। कंपनी के अनुसार, नियमित ब्याज दर से तुलना करें तो मोटरसाइकिल पर कम ब्याज दर से 43 हजार रुपए तक की बचत होती दिख रही है। 

ये भी पढ़ें.......

होंडा हाईनेस सीबी 350 की शोरूम कीमतें
होंडा हाईनेस सीबी 350 की कीमत 1.85 लाख रुपए है जबकि डीएलएक्स प्रो की कीमत 1.90 लाख रुपए होगी। 5 हजार रुपए ज्यादा खर्च करके डीएलएक्स प्रो वैरिएंट में डुअल-पेंट ऑप्शन, टू-यूनिट हॉर्न और होंडा स्मार्टफोन वॉयल कंट्रोल सिस्टम जैसे एडवांस्ड फीचर्स मिल जाएंगे। भारत में होंडा की यह पहली क्रूजर मोटरसाइकिल है और इसी के साथ कंपनी ने भारतीय बाजार के 300-350 सीसी मॉडर्न-क्लासिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री मारी है।