logo

भाई को जेल में क्यों डालने को कह रही है लड़की, क्या है इस बहन की मजबूरी 

16630news.jpg

द फॉलोअप टीम, चतराः
आमतौर पर घर के बच्चे अगर कोई बड़ी गलती करते हैं तो घरवाले उसे छुपाते हैं। कोई पुलिसिया कार्रवाई से जुड़ी गलती हो तब तो घरवाले बात को और ज्यादा दबाते हैं ताकि उनका बच्चा जेल ना चला जाए। लेकिन चतरा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक बहन अपने ही भाई को जेल में डालने की गुहार लगा रही है। वह कह रही है कि मेरे भाई को जेल में डाल दीजिए सर, बच्चा वाला जेल में। वो बहुत ड्रग्स लेता है। उसको बचा लीजिये। अभी से चोरी करने लगा है कल कोई बड़ा अपराधी बन आएगा। 

भाई को बचाने की लगाती रही गुहार 
यह मामला चतरा के सदर थाना का है। जहां एक बहन अपने थाना पहुंची और जैसे ही चतरा एसडीपीओ अविनाश कुमार को देखा वैसे ही अपने 14 वर्षीय भाई को बचा लेने के लिए रोने लगी। कहने लगी उसका भाई बहुत ड्रग्स लेता है। ड्रग्स छुड़वाने के लिए उसने सब कुछ किया लेकिन उसका भाई नहीं सुधर रहा है। उसने बताया कि यदि वो चतरा से बाहर रहेगा तो ड्रग्स पीना छोड़ देगा। यह सोचकर उसने अपने भाई को कई बार चतरा से बाहर भी भेज दिया लेकिन वह भाई की नशे की लत छुड़वाने में नाकामयाब रही 


जेल में डालने को कह रही है बहन 
बहन ने पुलिस को बताया कि उसने अपने भाई को कुछ दिन के लिए कोलकाता भेज दिया गया। वहां से वह भाग आया, फिर उसे छत्तीसगढ़ भेजा लेकिन वह वहां से भी भाग आया, फिर उसे दिल्ली भेजा वहां से भी वह भाग आया, लेकिन ड्रग्स की लत नहीं छूटी। उसने पुलिस अधिकारी से भाई को जेल में डालने की विनती की। बहन ने कहा कि उसे जेल डाल दीजिए सर, वहां उसे लिए ड्रग्स नहीं मिलेगा तो उसकी लत भी छूट जाएगी जान भी बच जाएगी।