logo

देवर संग इश्क की खातिर दिव्यांग पति को मार डाला, पढ़िए! कहां हुई ये खौफनाक वारदात

8769news.jpg
द फॉलोअप टीम, कोडरमा: 

जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र (Chandwara police station area) के करौंजिया में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि पत्नी के इस कृत्य में उसके प्रेमी देवर और उसके निजी वाहन चालक की संलिप्तता रही है। चंदवारा पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

देवर के साथ मिलकर पति की हत्या
मामले के संबंघ में पुलिस ने बताया की करौंजिया निवासी 40 वर्षीय सिकंदर रविदास के लापता होने की सूचना चंदवारा थाने में मृतक की पत्नी ललिता देवी ने 16 मई को दर्ज कराई थी।  महिला ने थाने में दिए आवेदन में अपने निजी कार चालक विजय दास पर अपहरण करने का आरोप लगाया था। वहीं, मामला दर्ज करने के बाद चंदवारा पुलिस मामले के खुलासे को लेकर तफ्तीश कर रही थी। 

गुरुवार को चालक हुआ गिरफ्तार
इसके साथ ही पत्नी की ओर से दिए गए आवेदन के आधार पर चालक विजय दास को गुरुवार रात जामू खाड़ी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद चालक विजय दास की निशानदेही पर करौंजिया-कोटवारडीह के बीच अर्धनिर्मित घर से सिकंदर दास का शव बरामद किया गया। 

महिला का देवर से अवैध संबंध था
थाना प्रभारी सोनी प्रताप सिंह ने बताया कि सिकंदर रविदास दिव्यांग था। पुलिस का कहना है कि इसी कारण उसकी पत्नी ललीता देवी का प्रेम प्रसंग देवर जितेंद्र रविदास के साथ लगभग 5-6 वर्षों से चला आ रहा था। सिकंदर को यह बात मंजूर नहीं थी। इसको लेकर स्थानीय पंचों ने पंचायत भी की थी, जिसमें ललिता देवी ने जितेंद्र रविदास के साथ रहने की बात कही थी। इसके ठीक कुछ ही दिनों के बाद सिकंदर रविदास का अपहरण कर हत्या कर दी गई। मामले का खुलासा हो गया। 

तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी ललिता देवी और उसके भाई जितेंद्र रविदास और कार चालक विजय दास तितिरचांच निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इसकी हत्या 13 मई को ही पत्नी, भाई और चालक ने गला दबाकर घर में हत्या कर दी थी। वहीं, विजय दास ने अपने बयान में कहा है कि सिकंदर दास ने उनसे लोन दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये लिए थे, जो वापस करने के नाम पर टाल-मटोल कर रहा था। तीनों को जेल भेज दिया गया।