logo

प्रेमिका की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए युवक बना फर्जी मजिस्ट्रेट, हो गया पर्दाफाश

8882news.jpg
द फॉलोअप टीम, जोराहाट:
असम में एक युवक ने गर्लफ्रैंड की लिए ऐसा कारनामा कर दिया कि वह जेल पहुंच गया। एक स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक युवक को लॉकडाउन में प्रेमिका की बर्थडे पार्टी में जाना था। इसलिए उसने एक गाड़ी भाड़े पर ली और पुलिस से बचने के लिए खुद को असम, जोरहाट के तिताबोर का फर्जी ‘मजिस्ट्रेट’ कहने लगा। लेकिन जब यह बात पुलिस को पता चली तो उन्होंने बंदे को जेल पहुंचा दिया।

गाड़ी में लिखवाया मजिस्ट्रेट
आरोपी युवक जोरहाट के तिताबोर के एक गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया है कि प्रेमिका की बर्थडे पार्टी में ढेकियाजुली जाने के लिए युवक ने कार किराए में ली थी। बिना जरूरी कारण के रोड में घूमने पर कहीं पुलिस न पकड़ ले, इसलिए उसने गाड़ी पर ‘डिस्ट्रिक मजिस्ट्रे लिखवाया। उनने यह काम बड़ी सफाई से किया था। असली डीएम लगने के लिए उसने कार चलाने के लिए ड्राइवर भी रखा था। ड्राइवर ने एक रिपोर्ट में बताया कि युवक उसे बर्थडे पार्टी और दूसरी जगह पर ले गया। वह फर्जी डीएम बनकर छिंदवाड़ा पुलिस स्टेशन भी गया था। जहां उस शक्स का पर्दाफाश उस वक्त हो गया जब वह छिंदवाड़ा पुलिस स्टेशन पर तैनात पुलिस कर्मियों में गलतियां खोजने की कोशिश करने लगा।

पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत
इस युवक ने ऐसा पहली बार नहीं किया। वह कई बार भेष बदलकर लोगों को ठगता आया है। पिछले साल लॉकडाउन के में उसने डॉक्टर बनकर बहुत से लोगों को ठगा था। वह जुवेनाइल वकील और मेंबर ऑफ द डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड प्रोटेक्शन सर्विस का सदस्य होने का भी नाटक कर चुका है। लेकिन इस बार युवक रंगे हाथों पकड़ा गया है।