logo

Whatsapp : मैसेज भेजने के बाद अब डिलीट के साथ एडिट का भी विकल्प रहेगा मौजूद

whatsapp.jpg

डेस्क :
Whatsapp अपने उपभोक्ताओ के लिए समय-समय पर शानदार फीचर पेश करता है, और अब कंपनी ऐप के बीटा वर्जन में एडिट बटन की टेस्टिंग कर रही है। फिलहाल वॉट्सऐप के पास कोई भी एडिट बटन नहीं है।  फिलहाल वॉट्सऐप पर भेजे गए मैसेज को डिलीट किया जा सकता है लेकिन एडिट नहीं किया जा सकता है, लेकिन आने वाले वक़्त में इससे बेहतर Whatsapp फीचर Whatsapp  अपने यूज़र्स मैसेज को दिया ,जिससे मैसेज  भेजने के बाद एडिट भी  किया जा सकता है। WABetaInfo द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक WhatsApp वॉट्सऐप मैसेज रिएक्शन फीचर के बाद अब टेक्स्ट मैसेज को एडिट करने वाला फीचर दे रहा है, जो कि Whatsapp के आने वाले अपडेट के साथ पेश किया जा सकता है ।

WB ने  शेयर किया ने स्क्रीनशॉट भी, जिससे पता चला है कि वॉट्सऐप नया ऑप्शन डेवलप कर रहा है
Whatsaap  ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिससे पता चला है कि वॉट्सऐप नया ऑप्शन डेवलप कर रहा है, जिससे मैसेज एडिट हो जाएगा। इस फीचर पर काम चल रहा है।  इससे यूज़र्स मैसेज भेजने के बाद भी अपनी गलती में सुधार कर सकेंगे, लेकिन जैसा कि बताया गया कि ये फीचर अभी डेवलप हो रहा है, तो इसका मतलब ये हुआ कि ऐसा हो सकता है कि आने वाले समय तक इसमें कुछ बदलाव भी हो जाए।

पब्लिक डोमेन में ज्यादा जानकारी नहीं हैं मौजूद 
जानकारी के मुताबिक़ वॉट्सऐप अपने इस फीचर को एंड्रॉयड बीटा, iOS बीटा, और डेस्कटॉप सभी के लिए इसपर काम कर रहा है।  हालांकि इससे ज़्यादा इस फीचर के बारे में ज्यादा कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गए मिली गई है।