logo

SAvsIND : मैच जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा मुकाबला आज

IND-vs-SA-640.jpg

डेस्कः
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज होने वाला है। यह मैंच शाम 7 बजे कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 7 विकेट से हराया था। जिसमें साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारत को 211 रन पर रोंका। जबाब में उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने 19.3 ओवर में 3 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया था। 


ईशान ने 76 रन बनाए थे
साउथ अफ्रीका के लिए डेविड मिलर ने 64 और रेसी वान डेर डुसेन ने 75 रनों की शानदार पारी खेली थी। इन दोनों ने चौथे विकेट की साझेदारी में 131 रन जोड़े थे और अपनी टीम को आसानी से जीत दिला दी थी। वहीं भारत की तरफ से ईशान किशन ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए। 


कैसी रहेंगी पिच
यदि पिच की बात करें तो  इस बार पिच हरी नजर आ रही है। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज वायने पार्नेल ने मैच से एक दिन पहले कहा कि पिच ग्रीन नजर आ रही है, लेकिन इसके बावजूद गेंदबाज को मदद मिलने की उम्मीद कम है। यहां पिच पर बैटिंग करना भी आसान नहीं होगा। ऐसे में यह समझ सकते हैं कि बल्लेबाजों को रन के लिए जूझना होगा, जो बॉलर्स को मदद देंगे। 


कप्तान ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने जमकर पसीना बहाया
आज खेले जाने मैंच के लिए शनिवार को टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने जमकर पसीना बहाया। उनके हर शॉट पर मैच प्रैक्टिस देखने आए दर्शक शोर मचा रहे थे।