logo

SPORTS : प्लेऑफ में नहीं पहुंचने पर शिखर धवन को पिता ने पीट दिया, वीडियो वायरल 

shikhar-dhawan.jpg

डेस्क:
भारत के दिग्गज बल्लेबाज और पंजाब किंग्स के कप्तान इन दिनों चर्चा में है। दरअसल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिखर धवन के पापा ने पहले तो उन्हें झापड़ मारा और फिर जमीन पर गिराकर लातों की बरसात कर दी। भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट करके अपनी आपबीती साझा की है। 


पिता ने कुछ इस तरह किया स्वागत
दरअसल, शिखर धवन आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के ओर से खेल रहे थे। आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का सफर खत्म होने के बाद जब शिखर अपने घर पहुंचे तब उनके पिता ने उनका स्वागत कुछ इस किया। बता दें कि शिखर ने जो वीडियो शेयर किया है वह सिर्फ मस्ती-मजाक का हिस्सा है। इसमें उनके पूरे परिवार ने एक्टिंग की है। 

 


काला चश्मा लगाकर पिता ने दिखाया एक्टिंग टैलेंट
जैसा कि आप देख सकते है कि इस वीडियो में शिखर के पिता काला चश्मा लगाए हुए है। शिखर के घर के सहायक भी अलग-अलग अंदाज में भूमिका निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले शिखर धवन पहले भी इस तरह के कॉमेडी वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करते आए हैं। शिखर ने वीडियो के साथ लिखा - नॉक आउट में न पहुंचने पर पिता ने मुझे नॉक आउट कर दिया। वीडियो में एक शख्स पुलिस की वर्दी में भी नजर आ रहा है, हालांकि वह गब्बर के पिता को रोकने का प्रयास बिल्कुल भी नहीं कर रहा।


शानदार गुजरा शिखर का यह सीजन 
भले ही शिखर की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई, लेकिन उनके लिए मौजूदा सीजन शानदार गुजरा। आईपीएल के 15वें सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में धवन छठे नंबर पर हैं। जहां उन्होंने 14 मैचों में 122.74 के स्ट्राइक रेट से कुल 460 रन बनाए, जिसमें नाबाद 88 रन सर्वाधिक निजी स्कोर रहा है।