logo

BIHAR : तेजप्रताप यादव के सरकारी बंगले में चोरी, नौकर पर लगाया आरोप

1102938-q23.jpg

पटना:

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बंगले में चोरी हुई है। तेजप्रताप ने घर के नौकर पर ही चोरी का आरोप लगाया है। तेजप्रताप ने सचिवालय थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। खबर है कि तेजप्रताप के सरकारी बंगले से आईफोन सहित 3 बैग की चोरी हुई है। तेजप्रताप ने थाने में दिए लिखित शिकायत में कहा है कि पटना स्थित सरकारी आवास में चोरी हुई है।

 

अपने नौकर चंदन को आरोपी बताया 
तेजप्रताप ने सचिवालय थाना में दिए आवेदन में अपने नौकर चंदन को आरोपी बताया है। तेजप्रताप यादव ने पुलिस को दिए  आवेदन में अपनी गाड़ी क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप लगाया है।  बता दें कि पटना में तेजप्रताप यादव को सरकारी आवास के तौर पर 2 स्टैंड रोड का बंगला आवंटित है लेकिन फिलहाल वो अपनी मां राबड़ी देवी के साथ उनके आवास पर रह रहे हैं। चोरी की इस घटना के बाद तेजप्रताप यादव ने सुरक्षाकर्मियों पर भी सवाल खड़े किए हैं।


हसनपुर से विधायक है तेजप्रताप
तेज प्रताप यादव एक भारतीय राजनेता तथा वर्तमान में बिहार विधानसभा में हसनपुर से विधायक है। तेजप्रताप यादव पूर्व में बिहार के महुआ विधानसभा क्षेत्र से भी विधायक रह चुके हैं। वे पूर्ववर्ती महागठबंधन सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं।